पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Sports
  • Indian Football Team Captain Sunil Chhetri Got Covid 19 Says He Is Fine Right Now

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान कोरोना पॉजिटिव:सुनील छेत्री ने लिखा-अच्छी बात यह है कि अभी ठीक हूं और रिकवर कर रहा हूं

नई दिल्ली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पहलवान विनेश फोगाट और हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह के बाद अब फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। विनेश और मनप्रीत 2020 के अगस्त में पॉजिटिव हुए थे। - Dainik Bhaskar
पहलवान विनेश फोगाट और हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह के बाद अब फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। विनेश और मनप्रीत 2020 के अगस्त में पॉजिटिव हुए थे।

स्पोर्ट्स स्टार भी कोरोना महामारी की चपेट से अछूते नहीं रह गए हैं। भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। हालांकि उन्होंने बताया कि वे ठीक हैं और रिकवर कर रहे हैं।

छेत्री ने अपने संदेश में लिखा, ‘अच्छी खबर नहीं है। मैं कोरोना की जांच में पॉजिटिव पाया गया हूं। अच्छी बात यह है कि मैं ठीक महसूस कर रहा हूं और रिकवरी कर रहा हूं। मैं जल्द ही वापसी करूंगा। आप सभी को हमेशा सुरक्षा संबंधी सावधानियां बरतनी चाहिए।’

UAE ओमान से होने हैं फ्रेंडली मुकाबले
भारतीय फुटबॉल टीम को इसी महीने संयुक्त अरब अमीरात (UAE) और ओमान के खिलाफ फ्रेंडली मुकाबले खेलने हैं। ये मैच दुबई में होंगे। इन मुकाबलों में छेत्री का खेलना इस बात पर निर्भर होगा कि वे कितनी तेज गति से रिकवर करते हैं। उन्होंने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के 7वें सीजन में बेंगलुरु एफसी की ओर से भाग लिया था।

15 मार्च से लगेगा ट्रेनिंग कैंप
ओमान और UAE के खिलाफ दो मैचों की तैयारी के लिए राष्ट्रीय टीम के 15 मार्च को दुबई में ट्रेनिंग कैंप के लिए एकत्रित होने का शेड्यूल है। भारत ने पिछला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला नवंबर 2019 में अफगानिस्तान के खिलाफ ताजिकिस्तान और ओमान के खिलाफ मस्कट में 2022 फीफा विश्व कप क्वालीफायर के रूप में खेला था। विश्व कप क्वालीफायर के दूसरे दौर में जगह बनाने की दौड़ से बाहर हो चुका भारत एशियाई चैंपियन कतर और अफगानिस्तान के खिलाफ दो घरेलू मैच खेलने के अलावा बांग्लादेश से उसके घर में भिड़ेगा।

खबरें और भी हैं...