हबीबो गाने पर वेंकटेश-आवेश का डांस:IPL 2022 में 18 करोड़ में बिके दोनों खिलाड़ियों ने जमकर लगाए ठुमके; देखें VIDEO

6 महीने पहले

टीम इंडिया के युवा स्टार खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर और आवेश खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों खिलाड़ी 'अरेबिक कुथु हबीबो' गाने पर डांस करते दिख रहे हैं। यह गाना साउथ के सुपर स्टार विजय की आने वाली फिल्म 'बीस्ट' का है। सेलिब्रिटी इस गाने पर खूब वीडियो बना रहे हैं। वीडियो में अय्यर और आवेश दोनों इस गाने के हुक स्टेप पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वेंकटेश ने वीडियो कर लिखा, 'पहले ही टेक में इसे बिलकुल सही कर लिया..

8 करोड़ में वेंकटेश को कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपनी टीम में किया था रिटेन
26 मार्च से IPL का आयोजन होने जा रहा है। वेंकटेश अय्यर को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 8 करोड़ में अपनी टीम में रिटेन किया था। वेंकटेश IPL के पहले मैच से ही एक्शन में नजर आएंगे। पहला मुकाबला कोलकाता और चेन्नई के बीच खेला जाना है। अय्यर ने पिछले साल के सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था।

इस ऑलराउंडर ने UAE में खेले गए आईपीएल के दूसरे फेज में 370 रन बनाए थे। IPL में शानदार प्रदर्शन के बाद इस खिलाड़ी का चयन भारतीय टीम में भी हुआ। वेस्टइंडीज और श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में अय्यर ने कमाल का प्रदर्शन किया। दोनों सीरीज में हार्दिक पंड्या चोट के कारण टीम का हिस्सा नहीं थे, वेंकटेश ने अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से उनकी कमी नहीं खलने दी।

यॉर्कर से उड़ाते हैं आवेश गिल्लियां लखनऊ ने 10 करोड़ में खरीदा था

पिछले IPL सीजन में 24 विकेट चटकाने वाले आवेश खान को IPL 2022 में लखनऊ की टीम ने 10 करोड़ के भारी रकम देकर अपनी टीम के साथ जोड़ा है। आवेश अपने खतरनाक यॉर्कर के लिए जाने जाते हैं। आवेश ने दैनिक भास्कर से बात करते हुए कहा था कि वो हर मैच और फॉर्मेट के अनुसार रणनीति और ट्रेनिंग करते हैं।

टी-20 के लिए यॉर्कर, धीमी और मीडियम बाउंसर करने की प्रैक्टिस ज्यादा करते हैं। वहीं, वनडे और टेस्ट में वह अलग तरह की गेंद करते हैं। वनडे में आखिरी ओवर में यॉर्कर करना होता है तो बीच में उनका शॉर्ट बाउंसर गेंद पर जोर रहता है। टेस्ट मैच के बारे में आवेश ने बताया था कि यह पूरी तरह से अलग फॉर्मेट है। इसके लिए लगातार कई घंटे प्रैक्टिस और एक लाइन लेंथ पर ज्यादा फोकस रखना होता है।

खबरें और भी हैं...