पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Sports
  • ISL 2020 Goa FC Reached The Top Four With A Second Win; Igor Angul Tops The List Of Scorers Odisha FC,

ISL में ओडिशा FC की हार:गोवा FC दूसरी जीत के साथ टॉप चार में पहुंचा; इगोर एंगुलों स्कोरर की सूची में टॉप पर

गोवा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इंडियन सुपर लीग(ISL)में शनिवार को सातवें सीजन के खले में एफसी गोवा के इगोर एंगुलो ने 45 वें मिनट में गोलकर उड़ीसा एफसी को 1-0 से हराया। - Dainik Bhaskar
इंडियन सुपर लीग(ISL)में शनिवार को सातवें सीजन के खले में एफसी गोवा के इगोर एंगुलो ने 45 वें मिनट में गोलकर उड़ीसा एफसी को 1-0 से हराया।

इंडियन सुपर लीग (ISL) में शनिवार रात को सातवें सीजन के खेले मैच में FC गोवा ने ओडिशा FC को 1-0 से हराया। गोवा के लिए इगोर एंगुलो ने 45वें मिनट में किया। एंगुलो का सीजन का यह छठा गोल है और वह स्कोरर की सूची में टॉप पर हैं।
गोवा की पांच मैचों में यह दूसरी जीत है और अब वह आठ अंकों के पॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर पहुंच गई है। टीम ने दो मैचों में अंक बांटे हैं, जबकि एक में उसे हार मिली है। ओडिशा को पांच मैचों में अब तक एक भी जीत नहीं मिली है। टीम पांच मैचों में चार हार के साथ 10वें नंबर पर है।
मैच के शुरुआत में गोवा के कप्तान को मिला येलो कार्ड

मैच के सातवें मिनट में ही उसके कप्तान लेनि रोडिग्वेज को येलो कार्ड मिल गया। वहीं 17 वें मिनट में ब्रैंडन फर्नांडेज के पास पर जॉर्ज ओर्टिज ने बॉक्स के बाहर से शानदार शॉट लगाया, हालांकि गेंद ऑफसाइड चला गया।
इंजरी टाइम में एंगुलो ने गोल कर गोवा को1-0 से बढ़त दिलाई
पहले हाफ में निर्धारित समय तक गोल नहीं हो पाया था। वहीं इंजरी टाइम में गोवा ने बढ़त लेने में कोई गलती नहीं। टीम के लिए यह गोल उसके टॉप स्कोरर एंगुलो ने एलेक्जेंडर जेसुराज के असिस्ट पर किया। एंगुलो की इस गोल की बदौलत एफसी गोवा ने ओडिशा एफसी पर 1-0 से बढ़त ले ली।

दूसरे हाफ में ओडिशा की नाकाम कोशिश

दूसरे हाफ के शुरू होते ही ओडिशा के लिए जैरी ने हेडर से बॉल को गोलपोस्ट में भेजने की कोशिश, लेकिन उनका शॉट वाइड चला गया। छह मिनट बाद ही जैरी के साथी कोले एलेक्जेंडर भी बॉक्स के बाहर से बॉल को गोलपोस्ट में डालने से चूक गए।

ISL के इस सीजन में पांच टॉप स्कोररों की लिस्ट

खिलाड़ी का नामटीम का नाममैचगोल
इगोर एंगुलोFC गोवा56

नेरिज्स वाल्सकीस

जमशेदपुर FC55
रॉय कृष्णाएटीके मोहन बागान54
एडम ली फोंड्रेमुंबई सिटी FC54

अरिडेन संटाना

हैदराबाद FC32
खबरें और भी हैं...