पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Sports
  • ISL: Mumbai City FC Beat Chennai FC 2–1; Mumbai Top In Point Table

ISL 2020:मुंबई सिटी एफसी ने चेन्नइयन एफसी को 2-1 से हराया; पॉइंट टेबल में मुंबई टॉप पर कायम

बम्बोलिम6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इंडियन सुपर लीग में शनिवार को खेले गए मैच के दौरान चेन्नइयन एफसी और मुंबई सिटी एफसी के खिलाड़ी। - Dainik Bhaskar
इंडियन सुपर लीग में शनिवार को खेले गए मैच के दौरान चेन्नइयन एफसी और मुंबई सिटी एफसी के खिलाड़ी।

इंडियन सुपर लीग (ISL) के बुधवार रात को खेले गए मैच में मुंबई सिटी एफसी ने चेन्नइयन एफसी को 2-1 से हराया। इस सीजन में मुंबई की यह चौथी जीत है। वह पॉइंट टेबल में टाॅप पर बरकरार है। दो बार की चैम्पियन चेन्नइयन एफसी की इस सीजन में दूसरी हार है। वह पॉइंट टेबल में आठवें स्थान पर है।

पहले हाफ में चेन्नइयन ने ली बढ़त

मैच के पहले हाफ में चेन्नइयन एफसी ने एक गोल कर बढ़त ले ली थी। लेकिन वह इसे बरकरार नहीं रख पाई। मैच के 40 वे मिनट में चेन्नइयन की ओर से जाकुब सिल्वेस्टर ने लालियानजुआला चांग्ते के बॉक्स में दिए पास को गोल में तब्दील कर टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी।

इंजरी टाइम में मुंबई ने की बराबरी

मुंबई एफसी ने इंजरी टाइम में गोलकर स्कोर को 1-1 कर लिया। मुंबई की ओर से हेरनान सांटाना ने हुगो बोउमोस के पास पर हेडर मारकर गोल कर टीम को मुकाबले में ला दिया।

दूसरे हाफ में मुंबई ने बढ़त ली

दूसरे हाफ की शुरुआत में ही चेन्नइयन के रेगन सिंह को येलो कार्ड मिला। वहीं मैच के 63 वें मिनट में मुंबई के विग्नेस दक्षिणमूर्ति को येलो कार्ड मिला। वहीं मैच के 75 वें मिनट में मुंबई के एडम लेफोंड्रे को गोल करने में सफलता मिली और टीम को 2-1 से आगे कर दिया। इससे पहले 65 वें मिनट में भी लेफोंड्रे को गोल करने का मौका मिला था, लेकिन वे सफल नहीं हो पाए थे। वहीं इंजरी टाइम में चेन्नइयन के पास गोल करने का मौका था, लेकिन बोउमोस के शानदार पास को विपिन सिंह ने बेकार कर दिया। वहीं मैच के अंतिम समय में एक फिर चेन्नइयन की ओर से बराबरी करने का प्रयास किया गया, लेकिन स्टार डिफेंडर फाल ने एक बार फिर रास्ते में आकर अपनी टीम की बढ़त को बरकरार रखा।

खबरें और भी हैं...