• Hindi News
  • Sports
  • Karate Coach Scorched During Stunt With Fire, Dies In Hospital Tamil Nadu Incident

कराटे स्टंट सिखाने में गई जान:स्टूडेंट्स को आग के साथ ट्रेनिंग दे रहा था कराटे कोच, तेज हवा की वजह से झुलसा, मौत

चेन्नई10 महीने पहले
यह तस्वीर मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड वीडियो से ली गई है। स्टूडेंट सामने सामान्य स्टंट करते दिख रहे हैं। पीछे कोच आग में झुलस गया।

आग के साथ मार्शल आर्ट के स्टंट देखने में बहुत शानदार लगते हैं, लेकिन ये कई बार जानलेवा भी हो जाते हैं। तमिलनाडु के पुडुकोट्टई जिले में कराटे कोच बालाजी के साथ ऐसा ही हुआ। वह अपने स्टूडेंट्स को आग के साथ कराटे स्टंट की कोचिंग दे रहे थे। इसी दौरान खुद झुलस गए।

तेज हवा के कारण हुआ हादसा
बालाजी अपने स्टूडेंट्स के साथ ग्राउंड में यह स्टंट कर रहे थे। इसी दौरान तेज हवा के कारण वह आग की लपटों में घिर गए। वहां मौजूद लोगों ने आग बुझाकर बालाजी को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

कैमरे में रिकॉर्ड हुआ हादसा
यह पूरा हादसा कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है। पुलिस वीडियो फुटेज की जांच कर रही और वहां मौजूद स्टूडेंट्स के बयान भी दर्ज कर रही है। पुलिस ने बताया कि सार्वजनिक जगहों पर ऐसे स्टंट करने की मनाही होती है। लेकिन, कुछ लोग कानून का पालन नहीं करते हैं और इस तरह की दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं।

टोक्यो ओलिंपिक में शामिल था कराटे
कराटे इस साल पहली बार ओलिंपिक स्पोर्ट बना। जापान और स्पेन सहित कुल 8 देशों ने 1-1 गोल्ड मेडल जीता। भारत में लगभग हर शहर में कराटे की कोचिंग दी जाती है। कई कोच युवाओं को आकर्षित करने के लिए कई तरह के स्टंट भी करते हैं। आग के साथ स्टंट भी इसी का हिस्सा है।

खबरें और भी हैं...