पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sports
  • Kinda Srikkanth's Nose Bleeds During Corona Test World Federation Asks For Information From Thailand

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

थाईलैंड बैडमिंटन ओपन में विवाद:कोरोना टेस्ट के दौरान किंदाबी श्रीकांत की नाक से खून निकला, वर्ल्ड फेडरेशन ने थाईलैंड से जानकारी मांगी

थाईलैंड15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
किदांबी श्रीकांत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की। उन्होंने कहा कि इस तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। -फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
किदांबी श्रीकांत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की। उन्होंने कहा कि इस तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। -फाइल फोटो

थाईलैंड बैडमिंटन ओपन में कोरोना टेस्ट के दौरान किदांबी श्रीकांत की नाक से खून निकलने का मामला सामने आया। विवाद बढ़ने पर वर्ल्ड बैडमिंटन फेडरेशन (BWF) ने थाईलैंड एसोसिएशन (BAT) से जानकारी मांगी। टूर्नामेंट में चौथे राउंड के कोरोना टेस्ट के बाद श्रीकांत की नाक से खून निकला था।

तब मेडिकल स्टाफ ने भी इस ओर ध्यान नहीं दिया। इसके बाद श्रीकांत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की। इसमें उन्होंने कहा कि इस तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

किदांबी की सेहत ठीक है

BWF के मुताबिक, थाईलैंड बैडमिंटन एसोसिएशन ने बताया कि कोविड स्टाफ का इस पर ध्यान नहीं गया। हालांकि श्रीकांत की ओर से भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई। शायद जलन की वजह से उनकी नाक से खून बहा होगा। अभी वे ठीक हैं। उन पर नजर रखी जा रही है।

किंदाबी समेत सायना नेहवाल और एच एस प्रणय ने भी अव्यवस्था को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। नेहवाल ने भी मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि उन्हें वॉर्मअप से पहले यह बताया गया कि उन्हें कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है। उन्हें घंटों तक रिपोर्ट की जानकारी नहीं दी गई।

पीवी सिंधु और प्रणीत पहले दौर में हार कर बाहर
10 महीने बाद इंटरनेशनल टूर्नामेंट में भाग लेने वाली पीवी सिंधु पहले दौर में हार कर बाहर हो चुकी हैं। वहीं, पुरुष सिंगल्स मुकाबले में बीसाई प्रणीत को भी हार का सामना करना पड़ा। सिंधु ने इससे पहले अपना आखिरी मैच मार्च, 2020 में ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैम्पियनशिप में खेला था।

छठी वरीयता प्राप्त सिंधु को वुमन्स सिंगल्स मुकाबले में वर्ल्ड नंबर-18 डेनमार्क की मिया ब्लिचफेल्ट ने 21-16, 24-26, 13-21 से हराया। यह मैच 74 मिनट तक चला।वहीं, मेन्स सिंगल्स में वर्ल्ड नंबर-13 बी साई प्रणीत को थाईलैंड के कंताफोन वांगचेरोन के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser