• Hindi News
  • Sports
  • Manchester United in FA Cup News Updates Manchester City Guard of Honor to Liverpool English Football League News

फुटबॉल / मैनचेस्टर यूनाइटेड 30वीं बार एफए कप के सेमीफाइनल में, नया रिकॉर्ड; मैनचेस्टर सिटी लिवरपूल को गार्ड ऑफ ऑनर देगी

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने नॉरविच को घरेलू मैदान पर 13 मैच में 11वीं हराया है। यूनाइटेड ने नॉरविच को उसके मैदान पर लगातार चौथे मैच में शिकस्त दी। मैनचेस्टर यूनाइटेड ने नॉरविच को घरेलू मैदान पर 13 मैच में 11वीं हराया है। यूनाइटेड ने नॉरविच को उसके मैदान पर लगातार चौथे मैच में शिकस्त दी।
X
मैनचेस्टर यूनाइटेड ने नॉरविच को घरेलू मैदान पर 13 मैच में 11वीं हराया है। यूनाइटेड ने नॉरविच को उसके मैदान पर लगातार चौथे मैच में शिकस्त दी।मैनचेस्टर यूनाइटेड ने नॉरविच को घरेलू मैदान पर 13 मैच में 11वीं हराया है। यूनाइटेड ने नॉरविच को उसके मैदान पर लगातार चौथे मैच में शिकस्त दी।

  • 12 बार का पूर्व चैम्पियन मैनचेस्टर यूनाइटेड ने नॉरविच सिटी को 2-1 से हराया
  • गुरुवार को लिवरपूल से होने वाले मैच में मैनचेस्टर सिटी गार्ड ऑफ ऑनर देगी

दैनिक भास्कर

Jun 29, 2020, 07:48 AM IST

12 बार का पूर्व चैम्पियन मैनचेस्टर यूनाइटेड दुनिया के सबसे पुराने फुटबॉल टूर्नामेंट एफए कप के सेमीफाइनल में पहुंच गया है। यूनाइटेड ने नॉरविच सिटी को 2-1 से हराकर 30वीं बार सेमीफाइनल में जगह बनाई। यूनाइटेड किसी भी अन्य टीम से ज्यादा बार सेमीफाइनल में पहुंचने वाला क्लब बन गया है। आर्सनल 29 बार सेमीफाइनल में पहुंचा।

यूनाइटेड के हैरी मैक्ग्वायर ने नॉरविच सिटी के घरेलू मैदान पर एक्स्ट्रा टाइम (118वें मिनट) में गोल कर टीम को जीत दिलाई। इससे पहले, यूनाइटेड के ओडियन इगहालो ने 51वें और नॉरविच सिटी के टॉड केंटवेल ने 75वें मिनट में गोल किए। नॉरविच के टिम क्लोस को 88वें मिनट में रेड कार्ड दिखाया गया। यह यूनाइटेड की नॉरविच के घरेलू मैदान पर पिछले 13 मैच में 11वीं जीत है। यूनाइटेड ने नॉरविच को उसके मैदान पर लगातार चौथे मैच में हराया।

लिवरपूल ने 19वीं बार इंग्लिश फुटबॉल लीग खिताब जीता
मैनचेस्टर सिटी इंग्लिश प्रीमियर लीग के नए चैंपियन लिवरपूल को घरेलू मैदान पर गार्ड ऑफ ऑनर देगी। सिटी और लिवरपूल का मैच गुरुवार को एतिहाद स्टेडियम में होगा। शुक्रवार को मैनचेस्टर सिटी के चेल्सी के खिलाफ हारते ही लिवरपूल चैम्पियन बन गया था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना