• Hindi News
  • Sports
  • More than 500 players gathered in Kalinga Hockey Stadium to honor the Warriors, Faf Du Plessis distributed food packets to 35 thousand children

कोरोना के खिलाफ जंग / हॉकी स्टेडियम में वॉरियर्स के सम्मान में 500 से अधिक खिलाड़ी जुटे, प्लेसिस ने 35 हजार बच्चों को फूड पैकेट बांटे

ओडिशा के कलिंगा हॉकी स्टेडियम में कोरोना वॉरियर्स को सम्मान देने के लिए खिलाडियों के अलावा बड़ी संख्या में अलग-अलग विभागों के कर्मचारी मौजूद रहे। ओडिशा के कलिंगा हॉकी स्टेडियम में कोरोना वॉरियर्स को सम्मान देने के लिए खिलाडियों के अलावा बड़ी संख्या में अलग-अलग विभागों के कर्मचारी मौजूद रहे।
X
ओडिशा के कलिंगा हॉकी स्टेडियम में कोरोना वॉरियर्स को सम्मान देने के लिए खिलाडियों के अलावा बड़ी संख्या में अलग-अलग विभागों के कर्मचारी मौजूद रहे।ओडिशा के कलिंगा हॉकी स्टेडियम में कोरोना वॉरियर्स को सम्मान देने के लिए खिलाडियों के अलावा बड़ी संख्या में अलग-अलग विभागों के कर्मचारी मौजूद रहे।

  • हॉकी टीम के पूर्व कप्तान दिलीप तिर्की, स्प्रिंटर दूती चंद समेत कई खिलाड़ी शामिल हुए
  • दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर फाफ डु प्लेसिस सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों को मदद पहुंचाने के लिए फंड जुटा रहे

दैनिक भास्कर

Jun 01, 2020, 07:06 AM IST

कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर के लोग परेशानी में है। खेल पर इसका बुरा असर पड़ा है। लेकिन इन सबके बीच हमें अच्छी खबर भी मिल रही है। भुवनेश्वर स्थित कलिंगा स्टेडियम में कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में 500 से अधिक खिलाड़ी जुटे। वहीं द. अफ्रीका के क्रिकेटर फाफ डू प्लेसिस अब तक 35000 बच्चों को फूड पैकेट बांट चुके हैँ। धीरे-धीरे दुनिया में खेल की वापसी भी शुरू हो गई है।

हाॅकी स्टेडियम में खिलाड़ियों और कलाकार सहित 500 से अधिक लोग शामिल हुए। इसमें हॉकी टीम के पूर्व कप्तान दिलीप तिर्की, स्प्रिंटर दूती चंद सहित कई खिलाड़ी शामिल हुए। विभिन्न विभागों में काम करने वाले खिलाड़ी भी बतौर वॉलंटियर्स लड़ाई में मदद दे रहे हैं।

ब्रिटेन में घरेलू टूर्नामेंट 1 जून से शुरू होंगे

ब्रिटेन की सरकार ने 1 जून से घरेलू टूर्नामेंट के आयोजन को मंजूरी दे दी है। हालांकि फैंस के आने पर पाबंदी अभी भी है। मार्च के मध्य से यहां खेल पूरी तरह से बैन है। हॉर्स रेसिंग और स्नूकर के मुकाबले सोमवार से शुरू हो रहे हैं। इंग्लिश प्रीमियर लीग के मुकाबले 17 जून से शुरू होंगे।

खिलाड़ियों को चार्टर्ड प्लेन की सुविधा
यूएस ओपन का आयोजन 24 अगस्त से होना है। आयोजक खिलाड़ियों को चार्टर्ड प्लेन से बुलाने की तैयारी कर रहे हैं। ट्रैवल से पहले खिलाड़ियों को टेस्ट कराना अनिवार्य होगा

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना