पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sports
  • Naomi Osaka In Tennis Gran Slam US Open With Ashleigh Barty Roger Federer Novak Djokovic News Updates

कोरोना का टेनिस पर असर:दो बार की ग्रैंड स्लैम चैम्पियन नाओमी ओसाका यूएस ओपन खेलेंगी, टूर्नामेंट में नहीं खेलने की खबरों को अफवाह बताया

13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नाओमी ओसाका ने 2018 में यूएस ओपन और 2019 की शुरुआत में करियर का दूसरा ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन जीता था।
  • वर्ल्ड नंबर-1 एश्ले बार्टी और दुनिया के नंबर-4 टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर नाम वापस ले चुके
  • इस साल टेनिस ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन 31 अगस्त और फ्रेंच ओपन 27 सितंबर से होना है

जापाना की वर्ल्ड नंबर-10 टेनिस प्लेयर नाओमी ओसाका इस साल कोरोना के बीच ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन खेलने के लिए तैयार हैं। यह बात उनके एजेंट स्टुअर्ट डुगाइड ने कही है। हाल ही में खबर आई थी कि ओसाका ने यूएस ओपन के लिए रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है। वे टूर्नामेंट नहीं खेलेंगी। इन सभी खबरों को स्टुअर्ट ने अफवाह बताया है।

ओसाका ने 2018 में यूएस ओपन खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद उन्होंने 2019 की शुरुआत में करियर का दूसरा ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन जीता था। इस साल टेनिस ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन 31 अगस्त से 13 सितंबर तक न्यूयॉर्क में होना है। इसके बाद पेरिस में फ्रेंच ओपन 27 सितंबर से 11 अक्टूबर तक खेला जाएगा।

रोजर फेडरर और एश्ले बार्टी नहीं खेलेंगे
इससे पहले वर्ल्ड नंबर-1 एश्ले बार्टी और दुनिया के नंबर-4 टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर यूएस ओपन से अपना नाम वापस ले चुके हैं। बार्टी ने कोरोना और फेडरर ने चोट के कारण ऐसा किया है। वहीं, पुरुष सिंगल्स में नंबर-1 नोवाक जोकोविच भी नहीं खेलने पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि अमेरिका में कोरोना के मामलों का घटना और बढ़ना यूएस ओपन के लिए ठीक नहीं है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें