• Hindi News
  • Sports
  • Neeraj Chopra Dubai Skydiving Video | Tokyo Olympic Gold Medalist Skydiving Video Goes Viral On Social Media

नीरज चोपड़ा की डेयरिंग का VIDEO:दुबई में स्काई डाइविंग करते नजर आए भारत के गोल्डन बॉय, कहा- प्लेन से जंप करने में समय लगा, फिर बहुत मजा आया

दुबई2 महीने पहले

भारत के लिए ओलंपिक में गोल्ड जीतने वाले नीरज चोपड़ा इस समय दुबई में हैं। वहां उन्होंने स्काई डाइविंग की जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। नीरज ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'प्लेन से कूदने में पहले वक्त लगा, लेकिन उसके बाद मुझे बहुत मज़ा आया।'

खबर के साथ लगे हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीरज खुले आसमान में उड़ते हुए नजर आ रहे हैं और जमकर मस्ती भी कर रहे हैं।

एथलेटिक्स में गोल्ड जीतने वाले पहले भारतीय हैं नीरज
अभी कुछ दिन पहले हुए टोक्यो ओलंपिक में नीरज ने पूरे देश का मान बढ़ाया था। उन्होंने जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीता था। वह एथलेटिक्स में मेडल जीतने वाले पहले भारतीय बने थे। उनसे पहले अभिनव बिंद्रा ने 13 साल पहले बीजिंग ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीता था। नीरज हरियाणा के पानीपत के रहने वाले हैं।

दुबई से पहले मालदीव में थे नीरज
दुबई से पहले नीरज मालदीव में छुट्टियां बिता रहे थे। उन्होंने मालदीव का भी एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने वहां स्कूबा डाइव के दौरान पानी के नीचे भाला फेंकने की नकल की थी। जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

नीरज का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वीडियो के कैप्शन में नीरज ने लिखा था, आसमान पर, जमीन पर या पानी के भीतर मैं हमेशा भाला फेंकने के बारे में सोचता हूं। उन्होंने आगे लिखा ट्रेनिंग शुरू हो गई है।

खबरें और भी हैं...