• Hindi News
  • Sports
  • T20 World Cup 2021; MS Dhoni Pakistan | Dhoni To Pakistan Anchor After India Beat By Babar Azam led Team

वायरल VIDEO:पाकिस्तानी महिला एंकर ने की धोनी से मांग, "ऑन डिमांड" पाक से मैच हार गई टीम इंडिया

नई दिल्ली7 महीने पहले

टी20 वर्ल्ड कप में पहली बार पाकिस्तान के हाथों टीम इंडिया की शिकस्त के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में एक पाकिस्तानी टीवी एंकर टीम इंडिया के खिलाड़ियों से बात करती दिखाई दे रही है। खासतौर पर यह एंकर टीम इंडिया के मेंटर महेंद्र सिंह धोनी से मैच हारने की अपील करती दिखाई दे रही है। बदले में माही उस एंकर को मुस्कुराहट के साथ जवाब दे रहे हैं।

अब इस वीडियो को लेकर फैंस यही पूछ रहे हैं कि क्या टीम इंडिया इस पाकिस्तानी एंकर के लिए "ऑन डिमांड" मुकाबला हार गई।

एंकर ने पहले राहुल से कहा- अच्छा मत खेलो
वायरल वीडियो मैच से पहले दिन टीम इंडिया की प्रैक्टिस के दौरान का है। प्रैक्टिस करने के बाद वापस जा रही भारतीय टीम के क्रिकेटरों का वीडियो बना रही पाकिस्तानी एंकर सवेरा पाशा ने पहले केएल राहुल पर कमेंट किया।

पाशा ने कहा, राहुल कल अच्छा मत खेलना। प्लीज कल बिल्कुल भी अच्छा मत खेलना। राहुल ने पाशा के इस कमेंट का जवाब स्माइल से दिया और वहां से चले गए। बता दें कि राहुल इस मैच में महज एक ही रन बना पाए और उन्हें पारी के तीसरे ओवर में शाहीन शाह आफरीदी ने बोल्ड कर दिया था।

फिर धोनी से बोलीं- माही यह मैच छोड़ दो
राहुल के बाद पाशा ने पीछे आ रहे महेंद्र सिंह धोनी को कुछ कहा। धोनी मुस्कुराकर आगे चल दिए। इस पर पाशा फिर बोलीं- माही यह मैच छोड़ दो....अगले मैच में (मेंटरशिप) करना। प्लीज इस मैच में नहीं (उतरो)। इस पर धोनी ने पाशा को रिप्लाई किया- हमारा काम ही ऐसा है। इसके बाद धोनी मुस्कुराते हुए वहां से चले गए।

मैच में नहीं दिखा धोनी की मेंटरशिप का रंग
पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान धोनी की मेंटरशिप का असर टीम इंडिया पर किसी भी मौके पर दिखाई नहीं दिया। हालांकि कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि धोनी की तरफ से दिए सुझावों को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली लगातार अनदेखा करते रहे। धोनी ने कई बार इशान किशन को मैसेज देकर मैदान में भेजा, लेकिन कोहली ने किसी भी मौके पर उस मैसेज को ध्यान से नहीं सुना और अपनी मनमानी ही करते रहे।