शहरी बाबू गाने पर रोहित-श्रेयस-शार्दूल का डांस:अनोखे अंदाज में टी-20 कप्तान ने श्रेयस को दी डेब्यू शतक की बधाई, VIDEO वायरल

6 महीने पहले

भारतीय टी-20 टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने एक वीडियो शेयर है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में रोहित, श्रेयस अय्यर और शार्दूल ठाकुर 'शहरी बाबू' गाने पर डांस करते दिख रहे हैं। ये गाना फिल्म लोफर का है। 1973 में ये फिल्म रिलीज हुई थी। कानपुर टेस्ट के दूसरे दिन श्रेयस अय्यर ने ग्रीन पार्क स्टेडियम में अपने डेब्यू टेस्ट में ही शानदार शतक ठोक दिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ 105 रनों की पारी खेली। रोहित शर्मा ने भी गजब अंदाज में श्रेयस अय्यर को शतक जमाने की बधाई दी। उन्होंने तीनों के डांस का वीडियो शेयर किया।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो
रोहित शर्मा ने श्रेयस अय्यर की जमकर तारीफ करते हुए वीडियो शेयर किया है। श्रेयस के शतक के बाद उन्होंने एक डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। जिसमें वो, अय्यर और शार्दुल ठाकुर के साथ 'शहरी बाबू' सॉन्ग पर डांस कर रहे हैं। वीडियो के साथ रोहित शर्मा ने कैप्शन देते हुए लिखा है, 'बहुत बढ़िया श्रेयस अय्यर. हर सही मूव (कदम) के लिए'

रोहित ने शेयर किया वीडियो।
रोहित ने शेयर किया वीडियो।

श्रेयस अय्यर का शतक है खास
श्रेयस अय्यर डेब्यू टेस्ट में शतक लगाने वाले भारत के 16वें बल्लेबाज हैं। आखिरी बार ये कारनामा पृथ्वी शॉ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ किया था। अय्यर के अलावा एजी कृपाल और सुरिंदर अमरनाथ ने न्यूजीलैंड के खिलाफ डेब्यू टेस्ट में सेंचुरी जड़ी थी।

श्रेयस अय्यर ने डेब्यू मैच में जड़ा शतक।
श्रेयस अय्यर ने डेब्यू मैच में जड़ा शतक।

न्यूजीलैंड का जोरदार जवाब

कानपुर टेस्ट में दूसरे दिन के स्टंप्स तक न्यूजीलैंड का स्कोर बिना किसी नुकसान के 129 रन रहा। कीवी ओपनर विल यंग 75 और टॉम लाथम 50 के स्कोर पर नाबाद हैं। इससे पहले टीम इंडिया अपनी पहली पारी में 345 रनों के स्कोर पर ऑलआउट हुई। न्यूजीलैंड फिलहाल भारत से 216 रन पीछे हैं।

न्यूजीलैंड का स्कोर फिलहाल बिना किसी नुकसान के 129 रन है।
न्यूजीलैंड का स्कोर फिलहाल बिना किसी नुकसान के 129 रन है।