पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sports
  • Thailand Open 2021 Saina And Prannoy Get Approval To Play; P Kashyap Will Be Able To Play After The Corona Report Comes Negative

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

थाईलैंड ओपन:सायना और प्रणय को मिली खेलने की मंजूरी; पी कश्यप कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद खेल सकेंगे

थाईलैंड10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सायना नेहवाल थाईलैंड ओपन सुपर 1000 में बुधवार को खेलेंगी। मंगलवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नाम वापस लेने पर मजबूर होना पड़ा था। यह टूर्नामेंट 12 से 17  जनवरी तक है। थाईलैंड में इसके बाद दो और टूर्नामेंट होने हैं। - Dainik Bhaskar
सायना नेहवाल थाईलैंड ओपन सुपर 1000 में बुधवार को खेलेंगी। मंगलवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नाम वापस लेने पर मजबूर होना पड़ा था। यह टूर्नामेंट 12 से 17 जनवरी तक है। थाईलैंड में इसके बाद दो और टूर्नामेंट होने हैं।

ड्रॉमे के बाद आखिरकार सायना नेहवाल, उनके पति पी कश्यप और एच एस प्रणय को थाईलैंड ओपन सुपर 1000 में खेलने की इजाजत दे दी है। मंगलवार को नेहवाल और प्रणय का करोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद इनके खेलने पर रोक लगा दी थी। वहीं नेहवाल के पति पी कश्यप को भी होटल में आइसोलेट कर दिया गया था। जबकि मंगलवार को देर शाम बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन (BWF) ने खेलने की इजाजत दे दी।

इनके अलावा BWF जर्मनी के जोंस राल्फी जेनसन और मिश्र के एडम हातिम एल्गामल को भी खेलने की इजाजत दे दी गई है। इनका भी सोमवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

BWF की ओर से मंगलवार को देर रात जारी बयान में कहा गया कि नेहवाल, प्रणय और जेनसन का PCR और एंटी बॉडी IgG पॉजिटिव आई। एंटी बॉडी IgG पॉजिटिव का अर्थ होता है कि ये पहले कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि वे अभी संक्रमित हैं। कमिटी ने पाया कि पिछले महीने ये कोरोना संक्रमित थे। लेकिन अभी ये कोरोना संक्रमित नहीं है। इन खिलाड़ियों के खेलने से कोरोना संक्रमण को लेकर कोई खतरा नहीं है। जबकि एल्गामल का कोरोना रिपोर्ट बाद में निगेटिव आ गई थी।

सायना और प्रणय ने बदइंतजामी के लगाया था आरोप
इससे पहले मंगलवार को सायना और प्रणय ने बदइंतजामी का आरोप लगाया था। सायना ने मंगलवार को सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था कि तीसरे जांच की रिपोर्ट अभी तक उन्हें नहीं दी गई है। उन्हें वॉर्मअप से पहले ऑर्गेनाइजर्स की ओर से बताया गया कि उन्हें कोरोना है। वे टूर्नामेंट में नहीं खेल सकती है। वहीं सायना के पति पी कश्यप ने पोस्ट किया था कि क्या गलत पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद मैच के शेड्यूल में बदलाव किया जाएगा?

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser