• Hindi News
  • Sports
  • Shoaib Malik Run Out Video Viral Pakistan Vs Bangladesh (BAN Vs PAK 1st T20I)

कोई बच्चा भी ऐसे आउट नहीं होता:शोएब मलिक की हुई जगहंसाई, लापरवाही के चलते बांग्लादेश के खिलाफ हुए रन आउट; VIDEO वायरल

2 महीने पहले

बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही टी-20 सीरीज के पहले मैच में शोएब मलिक बहुत ही लापरवाह अंदाज में आउट होते नजर आए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पाकिस्तानी पारी के छठे ओवर में मुस्तफिजुर रहमान की गेंद पर मलिक सिंगल चुराना चाहते थे, लेकिन गेंद टप्पा खाने के बाद विकेटकीपर नुरूल हसन के पास पहुंची।

इस दौरान शोएब पूरी तरह लापरवाह नजर आए और क्रीज के अंदर वापस लौटने की जगह बैट घुमाने लगे। इसी का फायदा उठाते हुए विकेटकीपर ने स्टंप पर सीधा थ्रो मारा और जोरदार अपील की। शोएब का बल्ला क्रीज के अंदर गया ही नहीं था।

सोशल मीडिया पर लोग मलिक का खूब मजाक उड़ा रहे हैं। उनका कहना है कि कोई बच्चा भी उनकी तरह आउट नहीं होता। 22 साल से क्रिकेट खेल रहा अनुभवी बल्लेबाज बेवकूफाना अंदाज में आउट होकर पवेलियन लौट गया। मैच में वो खाता भी नहीं खोल पाए।

कुछ ऐसे ही आउट हुए थे अजहर अली

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2018 में अबु धाबी में दूसरे टेस्ट मैच के दौरान ऐसा ही वाकया हुआ था। मैच में अजहर अली रन आउट हो गए थे। मैच के 53वें ओवर में अजहर अली ने शानदार शॉट खेला और गेंद बाउंड्री की तरफ जाने लगी। इस दौरान अजहर और नॉन स्ट्राइक पर खड़े असद शफीक बीच पिच पर खड़े होकर आपस में बात करने लगे।

दोनों बल्लेबाज बात करते रहे और उधर गेंद थर्ड मैन बाउंड्री से थोड़ा पहले ही रुक गई। इसी बीच मिचेल स्टार्क ने गेंद को फील्ड कर थ्रो कर दिया और विकेटकीपर टिम पेन ने कोई गलती नहीं की और बिना देरी किए अजहर को आउट कर दिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। अजहर अली का सोशल मीडिया पर बहुत मजाक भी उड़ाया गया था।

खबरें और भी हैं...