पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sports
  • South Africa Vs England 1st ODI Abandoned Due To Covid 19 Pandemic Corona After 2 Hotel Staff Tested Positive Ecb And Csa

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना के साए में क्रिकेट:साउथ अफ्रीका-इंग्लैंड के बीच पहला वनडे रद्द; इंग्लिश टीम के 2 मेंबर्स की रिपोर्ट सस्पेक्टेड पाई गई

पार्ल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
RSA vs ENG पहले वनडे को 2 होटल स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव आने की वजह से रद्द कर दिया गया। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
RSA vs ENG पहले वनडे को 2 होटल स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव आने की वजह से रद्द कर दिया गया। (फाइल फोटो)

साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज खतरे में पड़ती दिखाई पड़ रही है। रविवार को खेले जाने वाले पहले वनडे को रद्द कर दिया गया है। इंग्लैंड टीम के 2 मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट 'अनकंफर्म्ड पॉजिटिव' आई है। यानी इनकी एक बार और कोरोना जांच कराई जाएगी।

इससे पहले शनिवार को इंग्लैंड की टीम जिस होटल में ठहरी थी, उस होटल के 2 स्टाफ भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। शुक्रवार को साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर्स की टेस्टिंग कराई गई थी, जिसमें सभी क्रिकेटर्स निगेटिव आए थे।

इंग्लिश टीम के 2 मेंबर्स सस्पेक्टेड, मैच रद्द

होटल स्टाफ के संक्रमित पाए जाने के बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड और क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने रविवार को होने वाले पहले वनडे को देरी से शुरू करने की बात कही थी। जिसे इंग्लैंड टीम के मेंबर्स के कोरोना रिपोर्ट आने के बाद रद्द कर दिया गया। क्रिकेट साउथ अफ्रीका के डायरेक्टर ग्रीम स्मिथ ने कहा कि बोर्ड ने खिलाड़ियों की सेहत को ध्यान में रखकर ये फैसला लिया है। हम नहीं चाहते कि दोनों देशों को कोई भी दिक्कत हो।

शुक्रवार को 1 साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी आया था पॉजिटिव

इससे पहले गुरुवार को साउथ अफ्रीका के एक प्लेयर के पॉजिटिव आने के बाद क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने शुक्रवार को सभी खिलाड़ियों का फिर से कोरोना टेस्ट कराया था। कोरोना की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार को पहले वनडे को टाल दिया गया था। CSA ने मैच से 1 घंटे पहले सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी।

शनिवार को सभी SA खिलाड़ी आए थे निगेटिव

शनिवार को सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद CSA ने कहा, 'हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि सभी खिलाड़ी सुरक्षित हैं। रविवार को साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच पहला वनडे खेला जाएगा।'

अब तक साउथ अफ्रीका के 3 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित

इंग्लैंड के साउथ अफ्रीका टूर पर अब तक 3 केस सामने आ चुके हैं।तीनों पॉजिटिव खिलाड़ी साउथ अफ्रीका के ही हैं। 18 नवंबर को साउथ अफ्रीका का पहला खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आया था। वहीं, 2 और प्लेयर को क्लोज कॉन्टेक्ट में आने के कारण क्वारैंटाइन किया गया था।

इसके बाद 2 और खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए। हालांकि CSA ने तीनों खिलाड़ियों का नाम नहीं बताया है। अब 2 होटल स्टाफ के पॉजिटिव आने के बाद ये दौरा खतरे में पड़ता दिखाई पड़ रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें