पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Sports
  • Suresh Raina Meet Virendra Sehwag And Shikhar Dhawan Shares Photo On Social Media

सहवाग और धवन से मिले सुरेश रैना:सोशल मीडिया पर शेयर किया फोटो, लिखा- वीरू भाई के करण-अर्जुन आ गए

नई दिल्ली6 महीने पहले
रैना (बाएं) ने अपने इंटरनेशनल करियर में 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी-20 खेले।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना शुक्रवार को वीरेंद्र सहवाग और शिखर धवन से मिलने पहुंचे। रैना ने सोशल मीडिया पर दोनों के साथ फोटो भी शेयर किया। फोटो के कैप्शन में उन्होंने 1990 के दशक की फिल्म 'करण-अर्जुन' के फेमस डायलॉग का जिक्र किया।

वीरू भाई के करन अर्जुन आ गए

रैना ने लिखा, 'वीरू भाई के करण अर्जुन आ गए। आप दोनों को देखकर अच्छा लगा।' इस फोटो में रैना ने खुद को और धवन को सहवाग का करण अर्जुन बताया। रैना ने इसी साल अगस्त में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। इसके बाद वे IPL खेलने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ यूएई भी गए थे, लेकिन निजी कारणों से वापस भारत लौट आए थे।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से क्रिकेट में करेंगे वापसी

रैना अब सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से घरेलू क्रिकेट में वापसी करेंगे। सैयद मुश्ताक ट्रॉफी 6 जनवरी से 7 वेन्यू पर खेला जाएगा। इसके लिए रैना ने बैटिंग प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। वे अपनी टीम उत्तर प्रदेश के साथ ट्रेनिंग की फोटो भी शेयर करते रहते हैं।

रैना पर केस दर्ज किया गया था

इससे पहले सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट के पास ड्रैगन फ्लाई क्लब में पुलिस की छापेमारी में रैना समेत 27 सेलिब्रिटीज और 7 स्टाफ के खिलाफ IPC की धारा-188, 269 और 34 के तहत केस दर्ज किया था। इन सभी पर कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन का आरोप लगा था।

रैना की सफाई- अनजाने में भूल हुई

इसके बाद रैना की टीम ने उनकी तरफ से बयान जारी कर कहा था कि रैना एक शूट के लिए मुंबई में थे, जो देर रात तक चलता रहा। उन्हें मौजूदा टाइम लिमिट और प्रोटोकॉल की जानकारी नहीं थी। जानकारी मिलने के बाद उन्होंने तुरंत प्रोसेस को फॉलो किया। जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है और अनजाने में हुई घटना पर उन्हें पछतावा है।

रैना के नाम टी-20 इंटरनेशनल में शतक

रैना ने अपने इंटरनेशनल करियर में 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी-20 खेले। 18 टेस्ट में उन्होंने 26.48 की औसत से 768 रन बनाए। वहीं, 226 वनडे में रैना ने 35.31 की औसत से 5615 रन और 78 टी-20 में 29.16 की औसत से 1604 रन बनाए थे। टी-20 में उन्होंने एक शतक भी लगाया था।

खबरें और भी हैं...