• Hindi News
  • Sports
  • Australia Vs Afghanistan World Cup LIVE Score Update; Mitchell Starc Rashid Khan Mitchell Marsh | AUS AFG Playing 11

ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान को 4 रन से हराया:राशिद खान की 23 बॉल में 48 रन की पारी भी AFG को जीत नहीं दिला पाई

स्पोर्ट्स डेस्क3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टी-20 वर्ल्ड कप के 38वें मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान को 4 रन से हरा दिया है। अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 168 रन बनाए। जवाब में अफगानिस्तान की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 164 रन ही बना सकी।

कंगारू टीम के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने सबसे ज्यादा 54 रन बनाए। उन्होंने 32 गेंद की पारी में छह चौके और दो छक्के लगाए। वहीं, मिचेल मार्श ने 30 गेंद पर 45 रनों की पारी खेली। अफगानिस्तान के लिए नवीन उल हक ने तीन और फजहलहक फारूकी ने दो विकेट लिए। राशिद खान और मुजीब उर रहमान को एक-एक सफलता मिली।

अफगानिस्तान के लिए सबसे ज्यादा रन राशिद खान ने बनाए। उन्होंने 23 बॉल में 48 रन की पारी खेली। उनके बल्ले से 3 चौके और 4 छक्के निकले। उनका स्ट्राइक रेट 208.69 का रहा।

डेविड वार्नर आज भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए और 18 बॉल में 25 रन बनाकर आउट हो गए।
डेविड वार्नर आज भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए और 18 बॉल में 25 रन बनाकर आउट हो गए।

मैच का स्कोर देखने के लिए यहां क्लिक करें...

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
अफगानिस्तान:
रहमनुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), उस्मान गनी, इब्राहिम जादरान, गुलबदीन नायब, दरवेश रसूली, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी (कप्तान), राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नवीन उल हक, फजलहक फारूकी।
ऑस्ट्रेलिया: कैमरून ग्रीन, डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, स्टीवन स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड (कप्तान), पैट कमिंस, केन रिचर्डसन, एडम जम्पा, जोश हेजलवुड।

दोनों टीमों के फुल स्क्वॉड

पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को 33 रन से हराया:सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद अभी भी कायम, शादाब का ऑलराउंड परफॉर्मेंस

टी-20 वर्ल्ड कप के 36वें मुकाबले में पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को 33 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ टीम अभी भी सेमीफाइनल की दौड़ में बनी हुई है। पूरी मैच रिपोर्ट पढ़ने के लिए क्लिक करें

सेमीफाइनल की रेस में लौटा पाकिस्तान:2 कंडीशन पूरी होंगी तो अंतिम 4 में पहुंच जाएगा PAK; जानिए भारत का समीकरण

टी-20 वर्ल्ड कप में चौंकाने वाले नतीजों का दौर जारी है। ताजा मामला पाकिस्तान V/S साउथ अफ्रीका मैच है। भारत को हराने के बाद साउथ अफ्रीका की टीम जोरदार फॉर्म में नजर आ रही थी। वहीं, भारत और जिम्बाब्वे से हारकर पाकिस्तान के हौसले पस्त थे। ग्रुप-2 का समीकरण पढ़ने के लिए क्लिक करें