पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sports
  • Tiger Woods' Car Collided With Dividers In Los Angeles, Both Legs Underwent Surgery

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुनिया के सबसे अमीर गोल्फर सड़क हादसे में घायल:लॉस एंजिल्स में टाइगर वुड्स की कार डिवाइडर से टकराई, दोनों पैरों की सर्जरी हुई

लॉस एंजिल्स2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोल्फर टाइगर वुड्स सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। उनके दोनों पैर में गंभीर चोटें आई हैं। उनकी कार मंगलवार सुबह लॉस एंजिल्स में डिवाइडर से टकरा गई। वह कार खुद ही चला रहे थे। कार में उनके अलावा कोई नहीं था। लॉस एंजिल्स के पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कार की रफ्तार ज्यादा थी।

मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने बताया कि वुड्स काफी भाग्यशाली रहे, जो इस घटना में बच गए। उनके पैर का ऑपरेशन कराया गया है। पुलिस अधिकारी एलेक्स विलानुएवा ने कहा कि अब तक की जांच में ऐसा नहीं लगा कि वुड्स ने शराब या ड्रग्स का सेवन किया था। घटनास्थल से उनका ब्लड सैंपल नहीं लिया गया।

वुड्स का पैर कार में फंसा हुआ था
PGA टूर कमिश्नर जय मोहन ने बताया कि 45 वर्षीय वुड्स घटना के दौरान एनुअल जिनेसिस इन्वीटेशनल गोल्फ टूर्नामेंट के लिए रिवेरा कंट्री क्लब में मौजूद थे और सुबह कार चलाने के लिए निकले थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद लॉस एंजिल्स के फायर विभाग और मेडिकल विभाग के अधिकारियों ने पहुंचकर उन्हें कार से निकाला। अधिकारियों के मुताबिक, घटना इतनी भयानक हुई कि उनकी कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। उनके पैर कार में फंसे हुए थे। फायर विभाग के चीफ डेरिल ऑस्बी ने भी चोट की पुष्टि की।

वुड्स ने अब तक 15 प्रमुख गोल्फ चैम्पियनशिप जीते
वुड्स अब तक 15 मेजर गोल्फ चैम्पियनशिप में जीत चुके हैं। हाल ही में वुड ने अपने पीठ की पांचवीं बार सर्जरी कराई थी। 2019 में उन्होंने आखिरी बार चैम्पियनशिप जीता था। वुड्स 2000-2001 के बीच 25 साल की उम्र में यूएस ओपन, ब्रिटिश ओपन और USPGA और मास्टर्स टाइटल जीतने वाले पहले खिलाड़ी थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें