• Hindi News
  • Sports
  • Vizag Gas Plant Leak Accident Latest News And Updates| Virat And Other Players Saddened By The Deaths Of People

विशाखापट्टनम हादसा:लोगों की मौत से दुखी कोहली समेत कई खिलाड़ी, विराट ने कहा- अपनों को खोने वालों के साथ मेरी संवेदनाएं

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
विशाखापट्टनम के वेंकटपुरम इलाके में केमिकल प्लांट से गैस लीक होने के बाद एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचीं और लोगों को रेस्क्यू किया। इस हादसे में अब तक 11 लोगों की मौत हुई। - Dainik Bhaskar
विशाखापट्टनम के वेंकटपुरम इलाके में केमिकल प्लांट से गैस लीक होने के बाद एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचीं और लोगों को रेस्क्यू किया। इस हादसे में अब तक 11 लोगों की मौत हुई।
  • साइना नेहवाल ने कहा- भगवान अपनों को गंवाने वाले परिवारों को दुख सहने की शक्ति दें
  • विशाखापट्टनम के वेंकटपुरम में गुरुवार तड़के एक केमिकल प्लांट से गैस लीक हुई

आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम में गुरुवार तड़के एक केमिकल प्लांट से हुए गैस रिसाव हादसे में 11 लोगों की मौत होगई। इस पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, सानिया मिर्जा के अलावा कई खिलाड़ियों ने दुख जताया है।  विराट ने ट्वीट किया- विशाखापट्टनम में गैस रिसाव की घटना में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। मैं घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।

'लोगों की मौत की खबर से दुखी'

सानिया ने लिखा- आंध्रप्रदेश में गैस रिसाव होने के कारण लोगों की मौत की खबर से काफी दुखी हूं। इस हादसे में मारे गए लोगों के परिवार के प्रति संवेदनाएं और जो घायल हैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं। 

गैस रिसाव की खबर से हैरान: धवन
टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी कहा- गैस रिसाव की खबर से हैरान हूं। मुझे इस हादसे में मारे गए लोगों के लिए काफी दुख हो रहा है। उनके परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।
सायना नेहवाल ने भी ट्वीट किया- वाइजैग में गैस रिसाव के कारण लोगों की मौत होना हृदयविदारक है। भगवान से प्रार्थना है कि वे अपनों को गंवाने वाले परिवार को दुख सहने की शक्ति दें।

घायलों की ठीक होने की कामना करता हूं: छेत्री
इधर, भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने भी इस हादसे में जान गंवाने वालों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा-  वाइजैग से आ रही खबर से दुखी हूं। घायलों के ठीक होने की कामना करता हूं। हमें लोगों की जान बचाने के लिए हरसंभव मदद करनी चाहिए।

केमिकल प्लांट से गुरुवार तड़के गैस लीक हुई 

विशाखापट्टनम के आरआर वेंकटपुरम गांव स्थित एलजी पॉलिमर केमिकल प्लांट से गुरूवार तड़के जहरीली गैस का रिसाव हुआ। इस हादसे में अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा सैकड़ों की संख्या में लोग प्रभावित हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक दर्जन से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। 

खबरें और भी हैं...