पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sports
  • Virat Kohli And Anushka Sharma Appeal To Paparazzi Not To Their Daughter's Picture

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विराट और अनुष्का की अपील:फोटोग्राफर्स से कहा- बेटी की प्राइवेसी बनी रहे, इसलिए चोरी-छिपे फोटो न खींचे

मुंबई15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विराट कोहली की पत्नी अनुष्का ने सोमवार को बेटी को जन्म दिया था। मेडिकल स्टाफ की मानें तो बेटी का नान अन्वी रखा है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पपराजी (चोरी-छिपे फोटो खींचने वाले फोटोग्राफर्स) से अपील की है कि वे उनकी बेटी का फोटो न खींचे। वे चाहते हैं कि उनकी बेटी की निजता बरकरार रहे। उनकी पत्नी अनुष्का ने दो दिन पहले सोमवार को बेटी को जन्म दिया था। जिसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी थी और बताया था कि मां और बच्ची दोनों स्वस्थ हैं।

कोहली और अनुष्का ने मुंबई के पपराजी फोटोग्राफर्स को भेजे गए नोट में कहा- आपके प्यार और सम्मान के लिए सभी का धन्यवाद। पैरेंट्स बनने की खुशी आपके साथ सेलिब्रेट कर हम काफी खुश हैं। हम पैरेंट्स के तौर पर चाहते हैं कि वह (बेटी) किसी तरह से परेशानी में न पड़े। इसके लिए आप लोगों का साथ और सपोर्ट चाहिए।

हमारी भावनाओं को समझिए

उन्होंने कहा- हमारी कोशिश होगी कि आपको जरूरत के अनुसार कंटेंट मुहैया करवा देंगे। ऐसे में आपसे निवेदन है कि हमारी बेटी से संबंधित कंटेंट या फोटो चोरी छिपे न लें। मुझे उम्मीद है कि आप हमारी भावनाओं को समझ रहे होंगे।

कोहली पैटरनिटी लीव पर

कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे से चार टेस्ट की सीरीज के पहले मैच के बाद पैटरनिटी लीव पर लौट आए थे। फिलहाल, इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज बराबरी पर है। पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 8 विकेट से हराया था। जबकि मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर सीरीज को बराबर कर दी। सिडनी में खेला गया तीसरा टेस्ट ड्रॉ रहा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser