पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धनश्री के हुए चहल:टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र ने धनश्री वर्मा से शादी रचाई, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की

नई दिल्ली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीर शेयर की। - Dainik Bhaskar
युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीर शेयर की।

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने मंगलवार को अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए। चहल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की फोटोज शेयर की। दोनों ने IPL के 13वें सीजन से पहले सगाई की थी। IPL के दौरान धनश्री भी युजवेंद्र की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का मैच देखने यूएई पहुंचीं थीं।

सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। फैन्स तस्वीर पर दोनों को बधाइयां भी दे रहे हैं। धनश्री पेशे से यूट्यूबर हैं और सोशल मीडिया पर अपने डांस के वीडियो शेयर करती हैं। धनश्री डांसर के साथ-साथ कोरियोग्राफर भी हैं। उनकी खुद की डांस कंपनी भी है।

BCCI ने चहल-धनश्री को बधाई दी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने दोनों को बधाई दी। BCCI ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आप दोनों जिंदगीभर खुश रहें।'

चहल की टीम RCB ने भी दी बधाई

RCB ने भी इस कपल को बधाई दी है। उन्होंने लिखा, 'युजी कॉट एंड बोल्ड धनश्री। आप दोनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।'

अगस्त में हुई थी सगाई

चहल और धनश्री ने इस साल अगस्त में सगाई की थी। इसके बाद संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में हुए IPL के 13वें सीजन के दौरान भी धनश्री चहल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चीयर करती दिखाई दी थीं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खेले गए लिमिटेड ओवर्स फॉर्मेट में चहल कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। उन्हें टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया था। इसलिए वे ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस भारत आ गए थे। भारतीय टीम को पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बुरी हार झेलनी पड़ी थी। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टी-20 सीरीज जीतने में सफल रही। वहीं वनडे सीरीज में 2-1 से हार मिली थी।

चहल ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 151 विकेट लिए

चहल ने 54 वनडे मैच में 5.21 की इकोनॉमी और 27.29 के एवरेज से 92 विकेट लिए हैं। वहीं, 45 टी-20 इंटरनेशनल में उन्होंने 8.3 की इकोनॉमी और 24.68 की औसत से 59 विकेट लिए हैं। चहल ने 99 IPL मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने 7.67 की इकोनॉमी और 22.5 की औसत से 121 विकेट लिए हैं।

खबरें और भी हैं...