सेरेना का कार्टून बनाने वाले मार्क नाइट का 'हेराल्ड सन' ने बचाव किया, दोबारा कैरीकेचर छापा

DainikBhaskar.com | Sep 12,2018 12:08 PM IST

ऑस्ट्रेलियाई अखबर 'हेराल्ड सन' ने दुनिया भर में हो रही आलोचना और नस्लभेदी और लिंगभेदी के आरोपों को नकार दिया है। उसने बुधवार को अपने मुख्य पृष्ठ पर दोबारा एक विवादास्पद कार्टून छापा। इसमें मार्क नाइट का वह कार्टून भी है, जिसे उन्होंने यूएस ओपन में सेरेना और चेयर अंपायर के बीच हुई बहस के मामले को लेकर बनाया था। अखबार में सोमवार को सेरेना का कार्टून छपने के बाद नाइट की काफी आलोचना हुई थी।

खेल पुरस्कार: अर्जुन अवॉर्ड की चयन समिति में शामिल हो सकते हैं विमल-अश्विनी

DainikBhaskar.com | Sep 11,2018 13:19 PM IST

खेल मंत्रालय ने इस साल के अर्जुन अवॉर्ड और खेल रत्न पुरस्कार की चयन समिति में शामिल होने के लिए विमल कुमार और अश्विनी नचप्पा को बुलावा भेजा गया। चयन प्रक्रिया दिल्ली हाई कोर्ट के जज इद्रमीत कौल कोच्चर की अध्यक्षता में होगी।

यूएस ओपन: नवरातिलोवा ने कहा- टेनिस में लैंगिक भेदभाव, लेकिन सेरेना ने फाइनल में गलती की

DainikBhaskar.com | Sep 11,2018 13:10 PM IST

चेक गणराज्य की पूर्व टेनिस स्टार मार्टिना नवरातिलोवा का मानना है कि यूएस ओपन के फाइनल में सेरेना विलियम्स ने गलती की। हालांकि, नवरातिलोवा माना की टेनिस में लैंगिक भेदभाव होता है। उन्होंने कहा कि सभी खेलों में यह होना आम बात है। न्यूयॉर्क टाइम्स में नवरातिलोवा ने लिखा, 'कोर्ट पर इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए। सेरेना ने भेदभाव का मुद्दा उठाया जो कि सही है। ऐसा हर खेल में महिलाओं के साथ किया जाता है।'

टेनिस रैंकिंग: नाओमी ओसाका पहली बार टॉप-10 में, जोकोविच तीसरे स्थान पर पहुंचे

DainikBhaskar.com | Sep 11,2018 08:02 AM IST

एटीपी रैंकिंग में यूएस ओपन चैम्पियन जापान की नाओमी ओसाका पहली बार टॉप-10 में पहुंचीं। 12 पायदान की छलांग लगाते हुए ओसाका सातवें स्थान पर पहुंच गईं। वहीं, सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने तीसरा स्थान हासिल कर लिया है। इससे पहले वे छठे पायदान पर थे।