फीफा प्लेयर ऑफ द ईयर के लिए इस साल रोनाल्डो, मौड्रिच और सालाह के बीच मुकाबला, 11 साल बाद मेसी नॉमिनेट नहीं

DainikBhaskar.com | Sep 03,2018 20:26 PM IST

पुर्तगाल के कप्तान और युवेंतस के फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो फीफा प्लेयर ऑफ द ईयर अवार्ड के नॉमिनेट किए गए हैं। उनके अलावा क्रोएशिया को फाइनल तक पहुंचाने वाले लुका मौड्रिच और मिस्र के मोहम्मद सालाह भी इस अवॉर्ड के दावेदार हैं। 11 साल बाद इस अवॉर्ड के लिए लियोनेल मेसी को नामित नहीं किया गया।

भारत की पुरुष और महिला फुटबॉल टीमें एशियाड में नहीं खेल रही, लेकिन उसकी वेबसाइट पर खिलाड़ियों की एंट्री

DainikBhaskar.com | Aug 23,2018 18:24 PM IST

भारत की पुरुष और महिला फुटबॉल टीमें 18वें एशियाई खेलों में नहीं, बल्कि उसकी वेबसाइट पर खेल रही हैं। भारतीय ओलिंपिक एसोसिएशन (आईओए) ने एशियाड के लिए देश की दोनों फुटबॉल टीमों की एंट्री नहीं भेजी थी। लेकिन, एशियन गेम्स 2018 की आधिकारिक वेबसाइट पर इनके खिलाड़ियों की एंट्री दिख रही है। उसकी वेबसाइट एथलीट या स्पोर्ट सेक्शन में इंडिया और फुटबॉल सेलेक्ट करने पर खिलाड़ियों के नाम उनकी तस्वीरों के साथ दिख रहे हैं।

भारतीय उपमहाद्वीप में फेसबुक करेगा स्पेनिश फुटबॉल लीग के मैचों का लाइव प्रसारण, 3 सीजन के लिए हुआ करार

DainikBhaskar.com | Aug 15,2018 11:17 AM IST

फेसबुक ने भारतीय उपमहाद्वीप में स्पेनिश फुटबॉल लीग 'ला लीगा' के लाइव प्रसारण के अधिकार हासिल कर लिए हैं। टीवी पर अब इस लीग का प्रसारण नहीं किया जाएगा। फेसबुक ने 3 सीजन के लिए 175 करोड़ रुपए में करार किया। वहीं साउथ ईस्ट एशिया के लिए 700 करोड़ रुपए बताई गई। लीग के सभी मैच के प्रसारण उपमहाद्वीप के आठ देश अफगानिस्तान, बांग्लादेश, भूटान, भारत, नेपाल, मालदीव, श्रीलंका और पाकिस्तान में होंगे।

रोनाल्डो ने युवेंटस की ओर से खेला पहला मैच, 4 हजार की आबादी वाले गांव में 5 हजार लोग देखने पहुंचे

DainikBhaskar.com | Aug 14,2018 11:36 AM IST

क्रिस्टियानो रोनाल्डो अल क्लासिको में खेले। चैंपियंस लीग फाइनल में खेले, लेकिन उनके लिए इटली के फैंस ने जैसा उत्साह और प्यार दिखाया, वैसा उन्होंने कहीं नहीं देखा होगा। वे रविवार को अपने नए क्लब युवेंटस की ओर से पहली बार खेलने उतरे। यह मैच युवेंटस के होम ग्राउंड एलाइंज एरिना में नहीं बल्कि तूरिन से 60 किमी दूर विलर पेरोसा गांव में खेला गया। इस गांव की आबादी सिर्फ 4 हजार है। लेकिन रोनाल्डो को देखने के लिए 5 हजार लोग पहुंच गए।