11.2 करोड़ लोगों ने देखा एशियन गेम्स, फीफा वर्ल्ड कप और विंबलडन से ज्यादा; पिछले गेम्स से तीन गुना ज्यादा

DainikBhaskar.com | Sep 08,2018 08:21 AM IST

18वें एशियन गेम्स को भारत में 11.2 करोड़ लोगों ने देखा। दो हफ्ते तक चले इन गेम्स को हर दिन औसतन 80 लाख व्यूअर मिले। टीवी व्यूअरशिप का मेजरमेंट करने वाली एजेंसी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क) की रिपोर्ट के अनुसार, एशियन गेम्स की व्यूअरशिप फीफा वर्ल्ड कप और विंबलडन से भी ज्यादा रही।

वर्ल्ड शूटिंग चैम्पियनशिप: भारत को आज दो स्वर्ण पदक, हृदय और महिला टीम ने जीता सोना; अब तक 18 मेडल

DainikBhaskar.com | Sep 07,2018 13:50 PM IST

वर्ल्ड शूटिंग चैम्पियनशिप में शुक्रवार को भारत ने दो स्वर्ण पदक जीते। शूटर हृदय हजारिका ने स्वर्ण पदक जीता। उन्होंने 10 मीटर एयर राइफल के शूटऑफ में गोल्ड पर निशाना लगाया। वहीं, महिला टीम ने 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में 188.7 के स्कोर के साथ सोना अपने नाम किया। टूर्नामेंट में भारत के अब 8 स्वर्ण सहित 18 पदक हो गए।

वर्ल्ड शूटिंग चैम्पियनशिप में सौरभ चौधरी ने स्वर्ण पदक जीता, अर्जुन सिंह चीमा को कांस्य मिला

DainikBhaskar.com | Sep 06,2018 10:47 AM IST

वर्ल्ड शूटिंग चैम्पियनशिप में गुरुवार को भारत को दो पदक मिले। 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा के जूनियर वर्ग में शूटर सौरभ चौधरी ने स्वर्ण पदक जीता। वहीं, अर्जुन सिंह चीमा को कांस्य पदक मिला। वहीं, कोरिया के होजिन लिम ने रजत पदक अपने नाम किया।

विश्व निशानेबाजी में दिव्यांश-श्रेया की जोड़ी ने जूनियर वर्ग में कांस्य पदक जीता, सीनियर्स ने निराश किया

DainikBhaskar.com | Sep 05,2018 17:39 PM IST

दिव्यांश सिंह पंवार और श्रेया अग्रवाल ने बुधवार को 10 मीटर एयर राइफल जूनियर मिक्स्ड टीम का कांस्य पदक जीता। हालांकि, आईएसएसएफ विश्व निशानेबाजी चैम्पियनशिप के चौथे दिन भारत के सीनियर निशानेबाजों की झोली खाली रही। लगातार दूसरे दिन कोई भारतीय निशानेबाज ओलिंपिक कोटा हासिल करने में नाकाम रहा।