पत्नी के साथ अवैध संबंध रखने वाले युवक को कुल्हाड़ी से काटा था, मिली उम्रकैद की सजा

Gurgaon News - अपनी प|ी के साथ अवैध संबंध रखने वाले एक व्यक्ति को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने के मामले में गुड़गांव की अदालत ने...

Dec 05, 2019, 07:35 AM IST
Gurgaon News - a man who had an illicit relationship with his wife was axed was sentenced to life imprisonment
अपनी प|ी के साथ अवैध संबंध रखने वाले एक व्यक्ति को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने के मामले में गुड़गांव की अदालत ने आरोपी को उम्रकैद की सजा सुनाते हुए 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। हत्या का यह मामला करीब सवा दो साल पुराना है। जिसमें अदालत ने गवाह एवं सबूतों को ध्यान में रखते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है।

30 सितंबर 2017 को थाना सेक्टर-56 व बादशाहपुर में फोन के माध्यम से सूचना मिली कि एफ ब्लॉक सेक्टर-57 में हारमोनियम होम चौक के नजदीक बनी कच्ची टीन की झुग्गी नंबर 23 में एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुंची थाना बादशाहपुर की पुलिस टीम को एक व्यक्ति मृत अवस्था में पड़ा मिला। जिसके शरीर पर चोटों के काफी निशान थे व खून बह रहा था। एएसआई कृष्ण कुमार थाना बादशाहपुर ने एक लिखित शिकायत दर्ज कराई थी कि इस झुग्गी में रहने वाले व्यक्ति मातादीन ने सतेन्द्र निवासी छिलौलर जिला बांदा यूपी (मृतक) पर कुल्हाड़ी से वार करके उसकी हत्या कर दी। इस संबंध में सेक्टर-56 में मुकदमा दर्ज किया गया। इस अभियोग में गुड़गांव पुलिस टीम ने आरोपी मातादीन निवासी गांव जामुतला जिला बांदा,यूपी को हारमोनियम होम्स के पीछे बनी कच्ची झुग्गी गुड़गांव से गिरफ्तार किया था। आरोपी ने हत्या करने का कारण मृतक व आरोपी की प|ी के बीच अवैध संबंध होने पर व दोनों को रंगेहाथ आपत्तिजनक हालात में मिलने पर आवेश में आकर हत्या करना बताया था।

आरोपी का खुलासा- प|ी व उसके प्रेमी को रंगेहाथ पकड़ा तो जान ले ली

X
Gurgaon News - a man who had an illicit relationship with his wife was axed was sentenced to life imprisonment
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना