बार-बार चक्कर काटने के बाद नहीं सुने निगम अफसर तो लोगों ने मुर्गा बनकर जताया विरोध

Faridabad News - एनआईटी क्षेत्र की पर्वतीय कॉलोनी के लोग पांच महीने से सीवर जाम की समस्या से जूझ रहे हैं। समस्या का समाधान कराने के...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:15 AM IST
Faridabad News - after repeated rounds the corporation officer did not listen people protested as cock
एनआईटी क्षेत्र की पर्वतीय कॉलोनी के लोग पांच महीने से सीवर जाम की समस्या से जूझ रहे हैं। समस्या का समाधान कराने के लिए नगर निगम के चक्कर काटते रहे। स्थानीय पार्षद से भी शिकायत दर्ज कराई लेकिन कोई हल नहीं निकला। परेशान लोगों ने नगर निगम मुख्यालय पहुंचकर मुर्गा बनकर प्रदर्शन किया। लोगों ने कहा कि बार-बार शिकायत देने के बाद भी निगम अधिकारी नींद से नहीं जाग रहे। उन्हें जगाने के लिए जनता को मुर्गा बनना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अभी तो हम मुर्गा बन रहे हैं। यदि एक सप्ताह में समस्या का हल नहीं हुआ तो वह अफसरों को भी मुर्गा बनने पर मजबूर कर देंगे।

पर्वतीया कालोनी निवासी राम सिंह यादव, तरुण चौहान, अंकुर कपूर, सन्नी, गोल्डी, कपिल, महिपाल, दीपक राणा, आदि ने बताया कि मई महीने से ही कॉलोनी के गली नंबर 106, 107, राम मंदिर पाकेट, बैद्य वाली गली में सीवर जाम की समस्या चली आ रही है। इसको लेकर निगम को कई बार दे चुके हैं। शिकायत का समाधान करना तो दूर अधिकारी जाना भी मुनासिब नहीं समझते। लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि एक हफ्ते में समस्या हल नहीं हुई तो इससे बड़ा मुर्गा प्रदर्शन कर नींद में सो रहे निगम अफसरों को जगाएंगे। अब हम लोग चुप होकर बैठने वाले नहीं हैं।

एडिशनल कमिश्नर पर बदसलूकी का आरोप

एडिशनल कमिश्नर के पास शिकायत करने पहुंचे लोगों ने आरोप लगाया कि कुछ महिलाएं उनसे अपनी समस्या बताने के लिए गई तो एडिशनल कमिश्नर विक्रम ने उनकी शिकायत सुनने के बजाय बाहर निकलने की चेतावनी दी। प्रदर्शनकारी रामसिंह, अंकुर आदि ने बताया कि पर्वतीया कालोनी में हर तीसरी गली में सीवर जाम की समस्या है। समस्या को लेकर पहले भी निगम कमिश्नर को ज्ञापन दे चुके हैं। लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं हुआ। लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि निगम अधिकारी अपने व्यवहार को नहीं सुधारते और समस्या का समाधान नहीं करते तो उन्हें दफ्तर में घुसने नहीं दिया जाएगा।

फरीदाबाद. नगर निगम मुख्यालय में एडिश्नल कमिश्नर कार्यालय के सामने मुर्गा बनते परेशान लोग।

सीवरमैन रहे हड़ताल पर, समस्या हो गई विकट

नगर निगम में कार्यरत सीवरमैन अपनी विभिन्न मांगों को लेकर 21 दिनों से निगम मुख्यालय के गेट पर धरने पर बैठे रहे। इससे पूरे शहर की सीवर समस्या विकट हो गई। खासकर एनआईटी का बुरा हाल हो गया। कॉलोनी के लोग धक्के खा रहे हैं और अधिकारी समस्या का समाधान करने काे तैयार नहीं है। लोगों ने कहा कि सीवरमैन अपनी समस्या लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं तो पब्लिक कहां जाए। उन्हें अपना हित देखने के बजाय पब्लिक की समस्या का पर ध्यान देना चाहिए।

X
Faridabad News - after repeated rounds the corporation officer did not listen people protested as cock
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना