एयर इंडिया ने हरी सिंह क्रिकेट अकादमी को 33 रन से हराया, राजेश रहे मैन ऑफ द मैच

Faridabad News - भूपानी स्थित रावल क्रिकेट ग्राउंड में चल रहे रावल टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे दिन सोमवार को पहले मैच में एयर...

Bhaskar News Network

Oct 22, 2019, 07:15 AM IST
Faridabad News - air india beat hari singh cricket academy by 33 runs rajesh remains man of the match
भूपानी स्थित रावल क्रिकेट ग्राउंड में चल रहे रावल टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे दिन सोमवार को पहले मैच में एयर इंडिया ने हरी सिंह क्रिकेट अकादमी दिल्ली को 33 रन से हराया। टॉस जीतकर हरी सिंह क्रिकेट अकादमी ने पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया। एयर इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 151 रन बनाए। इसमें रजत भाटिया ने 47 गेंदों पर 59 रन बनाए।

जबकि राजेश शर्मा ने 39 गेंदों पर 55 और अभिमन्यु ने 16 रन बनाए। हरी सिंह क्रिकेट अकादमी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए प्रदीप पाराशर ने 4 ओवर में 21 रन देकर 3 और अंकित डबास ने 2 विकेट लिए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी हरी सिंह क्रिकेट अकादमी 19 ओवर में सिर्फ 118 रन ही बना सकी। हरी सिंह की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए उवैस अहमद ने 30, राहुल डागर ने 23, क्षितिज ने 22 और मानव गोयल ने 15 रन बनाए। एयर इंडिया की तरफ से गेंदबाजी करते हुए राजेश शर्मा ने 2 ओवर में 5 रन देकर 3, सागर सहरावत ने 2, विशन पांचाल ने 2 और रजत भाटिया ने 1 विकेट लिया। राजेश शर्मा को शानदार प्रदर्शन करने के लिए के लिए मैन ऑफ़ द मैच का ख़िताब दिया गया।

टॉस जीतकर हरी सिंह अकादमी ने पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया

फरीदाबाद. राजेश शर्मा मैन ऑफ़ द मैच का ख़िताब लेते हुए।

एफसीआई ने जीता मैच

दूसरे मैच में फूड कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया ने हरियाणा क्रिकेट अकादमी को 9 विकेट से हरा दिया। हरियाणा क्रिकेट अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने सभी विकेट खोकर 19.1 ओवर में 121 रन बनाए।फूड कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया की तरफ से गेंदबाजी करते हुए शिवांग वशिष्ठ ने 2 , जस बतरा ने 2, मनीष शेरावत ने 2, दीपक कुमार और विकास नागर ने 1-1 विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी फूड कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया ने 1 विकेट खोकर 17.5 ओवर में 122 रन बनाकर मैच जीत लिया। शुभम चौहान ने नाबाद 54 और जशनप्रीत सिद्धू ने नाबाद 49 रन बनाए। हरियाणा क्रिकेट अकादमी की तरफ से रौनक डबास ने 1 विकेट लिया। जश्नप्रीत सिद्धू को शानदार प्रदर्शन करने के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

X
Faridabad News - air india beat hari singh cricket academy by 33 runs rajesh remains man of the match
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना