महिला राष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट टीम में गुड़गांव की भारती का चयन

Gurgaon News - गुड़गांव| अंडर -23 टी-20 महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए गुड़गांव की भारती कश्यप का चयन हुआ है। यह...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:25 AM IST
Gurgaon News - bharti of gurgaon selected in the women39s national t20 cricket team
गुड़गांव| अंडर -23 टी-20 महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए गुड़गांव की भारती कश्यप का चयन हुआ है। यह प्रतियोगिता 12 से 20 नवंबर तक अहमदाबाद गुजरात में खेली जाएगी। इस प्रतियोगिता में कुल सात टीमें हिस्सा लेंगी। हरियाणा के अलावा बड़ोदा, झारखंड, मेघालय, गुजरात, मणिपुर व सौराष्ट आदि की टीमें टूर्नामेंट में लेंगी।

एसोसिएशन ऑफ एनसीआर गुड़गांव के सेक्रेटरी ओपी तनेजा और एसोसिएशन के अध्यक्ष यूएस मान ने बताया कि प्रतियोगिता में गुड़गांव से केवल भारती को ही हरियाणा टीम में जगह मिली है। वे कादीपुर स्थित क्रिकेट ग्राउंड में प्रेक्टिस करती है और कादीपुर सीनियर सेकंडरी स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्र भी है। 19 साल की भारती का यह चौथा नेशनल टूर्नामेंट है। इससे पहले वह स्कूल गेम्स के तहत राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं का हिस्सा बन चुकी है। वहीं पिछले माह यमुनानगर में हुए स्टेट लेवल स्कूल गेम में वह मैन ऑफ द सीरीज का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है। वह स्कूल नेशनल में भी अपनी जगह बना चुकी है।

X
Gurgaon News - bharti of gurgaon selected in the women39s national t20 cricket team
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना