भाजपा विकास के मुद्दे पर जनता के बीच है: कृष्णपाल

Faridabad News - फरीदाबाद. ओल्ड फरीदाबाद में निकाले गए रोड शो के दौरान लोगों से मिलते केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर और...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:15 AM IST
Faridabad News - bjp is among the public on the issue of development krishnapal
फरीदाबाद. ओल्ड फरीदाबाद में निकाले गए रोड शो के दौरान लोगों से मिलते केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर और भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता।

भास्कर न्यूज | फरीदाबाद

केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि भाजपा का एक नारा है विकास और यह पिछले पांच साल में सिद्ध भी हुआ है। आज विकास देश और प्रदेश में दिख भी रहा है। हर तरफ बदलाव नजर आ रहा है। लोगों को लग रहा है कि अच्छे दिन आ गए हैं। भाजपा केवल विकास के मुद्दे पर जनता के बीच है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नरेन्द्र गुप्ता इसी विकास की गति को तेज करने के लिए आपके बीच हैं। ये बातें गुर्जर और गुप्ता शनिवार को ओल्ड फरीदाबाद के मुख्य बाजार में निकाले गए रोड शो के दौरान कह रहे थे। इस रोड शो के दौरान पूरे साढ़े तीन घंटा बाजार में जाम की स्थिति रही। इस दौरान गुप्ता ने लोगों से कहा कि मोदी, मनोहर और कृष्ण तीनों आपके साथ हैं। और आप मुझे आशीर्वाद देंगे तो मैं, विकास के लिए लाए एक-एक पैसे का हिसाब आप लोगों को दूंगा। इस मौके पर अजय गौड़, निगम पार्षद सुभाष आहूजा, छत्तरपाल, विनोद भाटी, धर्मपाल,पूर्व पार्षद सुंदर माहौर, अनिल गर्ग, सुनील गर्ग मेहंदीवाले, संत गोपाल गुप्ता, रामगोपाल गुप्ता, रमेश मंगला, कृष्ण पहलवान,सुनील अग्रवाल टोनी पाराशर, संतोष गुप्ता, राव महेन्द्र, राज कुमार छिब्बर, डा. सुरेन्द्र दत्ता सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

X
Faridabad News - bjp is among the public on the issue of development krishnapal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना