पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Palwal News Calling Him Out Of The House In Broad Daylight Gunned Down In Front Of His Wife

दिनदहाड़े घर से बाहर बुलाकर पत्नी के सामने गोलियों से भूना

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement
पुरानी रंजिश के चलते लोहागढ़ पलवल में रविवार को सुबह 50 वर्षीय व्यक्ति को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। हत्यारोपियों में से दो ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी, जबकि बाकी सादे कपड़ों में थे। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए। कैंप थाना पुलिस ने मृतक की प|ी कि शिकायत पर तीन नामजद सहित छह-सात अन्य के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।

अलीगढ़ (यूपी) के धनोरा गांव निवासी रजनी प|ी जगत सिंह ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह अपने परिवार के साथ पिछले आठ-दस वर्ष से पलवल के लोहागढ़ में रह रही हैं। रविवार को सुबह वह, उसका पति व बच्चे घर पर मौजूद थे। सुबह करीब छह बजे चार व्यक्ति घर पर आए, जिनमें से दो ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि उक्त चारों व्यक्ति उसके पति को घर से बाहर गेट पर बुलाकर ले गए। पीड़िता ने पूछा कि उसके पति को कहां ले जा रहे हो इतना कहते ही उक्त लोगों ने जगत सिंह के सीने पर ताबड़तोड़ गोलियां मारनी शुरू कर दी।

पीड़िता जब तक कुछ समझ पाता उसका पति जगपाल उर्फ जगत सिंह गोली लगते ही जमीन पर गिर पड़ा। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि गोली मारने वालों में अलीगढ़ (यूपी) के धनोरा गांव निवासी अमित, कुलदीप, सतीश व एक उनका अन्य साथी था, तथा घर के बाहर पांच-छह अन्य साथी गाड़ी में बैठे हुए थे। आरोप है कि अमित व कुलदीप ने यूपी पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी। पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि यह हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई है और इस हत्या में मृतक जगपाल की पहली प|ी हेमलता का हाथ है। इन लोगों ने इसी प्रकार कुछ वर्ष पहले पीड़िता की सास श्रृंगारी देवी की भी गांव धनोरा में इसी प्रकार गोली मारकर हत्या कर दी थी। कैंप थाना के जांच अधिकारी एसआई लक्ष्मी नारायण ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

निगेटिव न्यूज

सिर्फ वही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है।

मृतक जगत सिंह

Advertisement

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement