• Hindi News
  • Harayana
  • Gurgaon
  • Ferozepur Jhirka News dc said the departments whose work is completed upload the status of those works immediately

डीसी बोले- जिन विभागों का काम पूरा, उन कार्यों का स्टेट्स तुरंत अपलोड कराएं

Gurgaon News - भास्कर न्यूज। फिरोजपुर झिरका जिला सचिवालय के सभागार में डीसी पंकज ने बुधवार को जिला अधिकारियों से मुख्यमंत्री...

Jan 16, 2020, 07:25 AM IST
Ferozepur Jhirka News - dc said the departments whose work is completed upload the status of those works immediately
भास्कर न्यूज। फिरोजपुर झिरका

जिला सचिवालय के सभागार में डीसी पंकज ने बुधवार को जिला अधिकारियों से मुख्यमंत्री घोषणाओं की समीक्षा बैठक की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री घोषणाओं के तहत जिन विभागों का कार्य पूरा हो चुका है उस कार्य का स्टेटस तुरंत अपलोड कराए। उन्होंने कहा कि जो कार्य नॉन फिजिबल है उन कार्यों को भी स्टेटस से ड्राप कराएं।

डीसी ने बताया कि अभी तक वर्ष 2018 की 115 मुख्यमंत्री घोषणाओं में से 32 घोषणाएं पूरी हो चुकी है तथा 63 पर कार्य चल रहा है, 01 कार्य नॉन फिजिबल है तथा 19 घोषणाएं लंबित चल रही है। इन सभी का तुरंत स्टेटस अपलोड कराएं ताकि लंबित शिकायतें खत्म हो सकें। उन्होंने कृषि विभाग, पशु, पालन, आयुष, शिक्षा विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि उनके विभाग से संबंधित कार्य पूरा हो चुका और वह स्टेटस अपडेट न होने के कारण लंबित चल रहा है, इसलिए स्टेटस को अपडेट कराकर विभाग के नाम चल रही लंबित घोषणाओं को हटाया जाए।

डीसी ने सरल पोर्टल पर विभागों की लंबित शिकायतों की समीक्षा करते हुए समाज कल्याण विभाग, कल्याण विभाग, बिजली विभाग, नगरपालिका विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि सरल पोर्टल का स्कोर अपडेट रहे, उसके लिए संबधित अधिकारी लंबित कार्य को तुरंत पूरा कराए।

X
Ferozepur Jhirka News - dc said the departments whose work is completed upload the status of those works immediately
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना