हाई अलर्ट के बावजूद शहर में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या हो गई:ललित

Faridabad News - कांग्रेस का कार्यकर्ता सम्मेलन रविवार को खेड़ी रोड स्थित रंगोली गार्डन में आयोजित हुआ। इसमें पूर्व विधायक ललित...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:15 AM IST
Faridabad News - despite high alert 4 people of same family were killed in the city lalit
कांग्रेस का कार्यकर्ता सम्मेलन रविवार को खेड़ी रोड स्थित रंगोली गार्डन में आयोजित हुआ। इसमें पूर्व विधायक ललित नागर ने शहर की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि फरीदाबाद में हाई अलर्ट होने के बावजूद शहर में दिनदहाड़े एक परिवार के 4 सदस्यों की हत्या हो जाती है और पुलिस केवल कागजी कार्रवाई में लगी रहती है।

बिगड़ती कानून व्यवस्था का आलम यह है कि आज आम आदमी अपनी जान-माल सुरक्षा को लेकर चिंतित है। पुलिस जगह-जगह नाकेबंदी कर आम आदमी को तो परेशान करती है, लेकिन अपराधियों को पकडऩे में पूरी तरह से नाकाम है। उन्होंने प्रदेश की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार को भानुमती के कुनबे की संज्ञा देते हुए कहा कि यह गठबंधन सरकार ज्यादा दिन तक सत्ता में नहीं रहेगी क्योंकि यह गठबंधन प्रदेश हित में नहीं बल्कि राजनैतिक स्वार्थों के चलते किया गया है। यही कारण है कि चुनाव परिणाम के 15 दिन बीतने के बाद भी अभी तक मंत्रिमंडल का गठन नहीं हो पाया है। नागर ने कहा आज प्रदेश में भाजपा की सरकार है और तिगांव में भी भाजपा का विधायक है तो अब इस क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आनी चाहिए। जो वादे भाजपा विधायक ने जनता से चुनाव के दौरान किए थे, उन्हें पूरा करना होगा। उन्होंने भाजपा विधायक से सवाल करते हुए कहा कि उन्होंने चुनाव के दौरान जनता से ग्रेटर फरीदाबाद में मेट्रो आने का वादा किया था। अपने इस वादे को वह कब तक पूरा करेंगे। नागर ने कहा कि वे 5 साल तक जनता के पहरी बनकर क्षेत्र के साथ किसी प्रकार की अनदेखी नहीं होने देंगे।

कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते पूर्व विधायक ललित नागर।

X
Faridabad News - despite high alert 4 people of same family were killed in the city lalit
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना