रंजिश के चलते घर में घुसकर परिवार पर हमला, सात नामजद

Faridabad News - चांदहट थाना क्षेत्र के माला सिंह फॉर्म बागपुर में पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही कुछ लोगों ने घर में घुसकर एक...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:26 AM IST
Palwal News - family attacked due to rivalry seven nominated
चांदहट थाना क्षेत्र के माला सिंह फॉर्म बागपुर में पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही कुछ लोगों ने घर में घुसकर एक परिवार पर लाठी, डंडों व लोहे की रॉड से हमला कर दिया। पीडि़तों के शोर मचाने पर आस पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए, जिसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर एक महिला सहित सात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस प्रवक्ता मंजीत सिंह ने बताया कि माला सिंह फॉर्म बागपुर निवासी प्रेम सिंह ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही निवासी गुरमीत सिंह, तारा सिंह, तारा सिंह के बेटे दीपू व बागू और प|ी पालो के अलावा बलदेव और बागा सिंह हाथों में लाठी, डंडा व लोहे की रॉड लेकर उनके घर में घुस आए।

पीडि़त का आरोप है कि उक्त लोगों ने घर में घुसते ही उसपर और उसके परिवार के अन्य सदस्यों पर हमला बोल दिया। पीडि़तों ने जब अपनी जान बचाने के लिए शोर मचाया तो आस-पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए। लोगों को आता देख आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। चांदहट थाना पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर उक्त सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
Palwal News - family attacked due to rivalry seven nominated
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना