भूना रोड पर बाइकों की टक्कर में 1 व्यक्ति की मौत, 2 घायल

Sirsa News - भूना रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास दो बाइकों की आमने सामने की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:36 AM IST
Bhuna News - haryana news 1 person killed 2 injured in bike collision on bhuna road
भूना रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास दो बाइकों की आमने सामने की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। मृतक की पहचान गांव फतेहपुरी निवासी 45 वर्षीय बलवीर सिंह के रूप में हुई। जबकि घायलों में अमानी निवासी 21 वर्षीय कुलदीप सिंह व टोहाना निवासी 45 वर्षीय चरणजीत सिंह शामिल हैं, जिन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

मृतक बलवीर सिंह के चचेरे भाई कुलदीप ने बताया कि रविवार सुबह करीब 11 बजे वह अपने बाइक पर टोहाना से गांव अमानी जा रहा था। उससे कुछ आगे उसके ताऊ का बेटा बलवीर सिंह अपनी बाइक पर जा रहा था। रास्ते में चरणजीत ने बलवीर से लिफ्ट ले ली।

उसने बताया कि जब बलवीर की बाइक उक्त पेट्रोल पंप से थोड़ा आगे निकली तो सामने से एक बाइक चालक ने बलवीर के बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वे दोनों सड़क पर जा गिरे। सड़क पर गिरते ही बलवीर सिंह की मौत हो गई जबकि उसके पीछे बैठा चरणजीत व सामने वाला बाइक चालक कुलदीप घायल हो गए। उन्हें टोहाना लाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें अग्रोहा रेफर कर दिया।

जांच अधिकारी एसआई महेंद्र सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजनों के बयान के आधार पर आगामी कार्यवाही की जाएगी।

X
Bhuna News - haryana news 1 person killed 2 injured in bike collision on bhuna road
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना