एक ही रात में रामसरन माजरा से 10 ट्रांसफार्मर चोरी

Kurukshetra News - बाबैन क्षेत्र के गांव रामसरन माजरा में किसानों के ट्यूबवेलों पर रखे बिजली के 10 ट्रांसफार्मर एक ही रात में चोरी कर...

Jan 24, 2020, 07:21 AM IST
Babain News - haryana news 10 transformers stolen from ramsaran majra in one night
बाबैन क्षेत्र के गांव रामसरन माजरा में किसानों के ट्यूबवेलों पर रखे बिजली के 10 ट्रांसफार्मर एक ही रात में चोरी कर लिए। किसानों ने पुलिस से गुहार लगाई कि बिजली के ट्रांसफार्मर चोरी करने वाले चोरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। किसानों ने बताया कि ट्रांसफार्मर चोरी होने से उनपर दोहरी मार पड़ती है। गांव रामसरन माजरा के किसान डिंपल सैनी, ओमप्रकाश और अशोक कुमार ने कहा कि ट्रांसफार्मर चोरी होने के कारण वे समय पर अपनी फसल को पानी नहीं दे सकते वहीं दूसरा ट्रांसफार्मर लेने के लिए उन्हें बिजली विभाग को भी पैसे जमा करवाने पड़ते है। किसानों ने कहा कि ट्रांसफार्मर चोरी होने पर किसानों से पैसे न लिए जाएं।

सर्दी का फायदा उठा रहे चोर. बाबैन के थाना प्रभारी रमेश शर्मा ने कहा कि सर्दी के मौसम का फायदा उठाकर चोर बिजली के ट्रांसफार्मर चोरी कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि चोरी की घटनाओं पर प्रभावी लगाम लगाने के लिए लोग पुलिस का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि पुलिस रात के समय लगातार गश्त करती है लेकिन एरिया ज्यादा होने के कारण सारी जगह पुलिस नहीं पहुंच पाती।

बाबैन|चोरी के बाद बिखरे सामान को दिखाता किसान।

X
Babain News - haryana news 10 transformers stolen from ramsaran majra in one night
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना