12 करोड़ रुपए से 13 एकड़ में बनेगा छातर गांव में सब यार्ड : प्रेमलता

Jind News - छातर गांव में सब यार्ड के निर्माण को लेकर भाजपा विधायक प्रेमलता द्वारा शिलान्यास किया। किसानों द्वारा कई सालों...

Bhaskar News Network

Sep 16, 2019, 08:46 AM IST
Uchana News - haryana news 12 crores to be built on 13 acres sub yard in chhatar village premlata
छातर गांव में सब यार्ड के निर्माण को लेकर भाजपा विधायक प्रेमलता द्वारा शिलान्यास किया। किसानों द्वारा कई सालों से छातर परचेज सेंटर से सब यार्ड बनाने की मांग की जा रही थी। विधायक प्रेमलता ने बताया कि 13 एकड़ भूमि में मार्केटिंग बोर्ड विभाग द्वारा इसका निर्माण कार्य करवाया जाएगा। यहां पर 105 दुकानों, 10 बूथों के प्लॉट काटे जाएंगे। पीने के पानी, सीवर की लाइन भी यहां पर बिछाई जाएगी। दो फड़ यहां पर फसल उतारने के लिए बनाए जाएंगे। इसके निर्माण पर 12 करोड़ रुपए की राशि खर्च होगी।

उन्होंने कहा कि छातर गांव के लोगों द्वारा वर्षों से मांग की जा रही थी। अब इसके निर्माण के बाद 14 गांवों के किसानों को फायदा होगा। मार्केटिंग बोर्ड विभाग के अधिकारियों द्वारा निर्धारित समय से पहले इसका निर्माण कार्य पूरा करने की बात कही जा रही है। छातर गांव के लोगों द्वारा महिला कॉलेज की मांग की गई। इस पर विधायक ने कहा कि सीएम मनोहर लाल को घोघडिय़ा, छातर के नाम दिए थे। इनमें से एक जगह पर कॉलेज बनाने के लिए सरकार फैसला लेगी। छातर को महाग्राम योजना में शामिल सरकार ने किया। इससे गांव में विकास कार्य तेजी से हो रहे है। इस मौके पर मार्केट कमेटी वाइस चेयरमैन सुरेंद्र गर्ग, हरेंद्र डूमरखां, देवी प्रसन्न छातर, संजीव डूमरखां, कपिल खरकभूरा, सज्जन चौधरी, राममेहर दनौदा, रामनिवास श्योकंद, मीता पहलवान, सुखदेव श्योकंद, मार्केटिंग बोर्ड विभाग के एसडीओ विकास गुप्ता, सचिव जोगिंद्र पैसियां मौजूद रहे।

उचाना. सब यार्ड निर्माण को लेकर शिलान्यास करतीं विधायक प्रेमलता।

X
Uchana News - haryana news 12 crores to be built on 13 acres sub yard in chhatar village premlata
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना