जगाधरी-पांवटा हाइवे का 15 किमी एरिया हुअा जर्जर

Yamunanagar News - जगाधरी-पांवटा नेशनल हाईवे का जंगल के बीच से गुजरने वाला 15 किमी हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका है। बरसात के...

Jan 16, 2020, 08:10 AM IST
Khijrabad News - haryana news 15 km area of jagadhri paonta highway is dilapidated
जगाधरी-पांवटा नेशनल हाईवे का जंगल के बीच से गुजरने वाला 15 किमी हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका है। बरसात के बाद सड़क में गहरे गड्ढे बन गए हैं। जंगल के बीच सड़क की चौड़ाई कम होने तथा गहरे गड्ढाें के कारण हाइवे से वाहन लेकर गुजरना कठिन बना हुआ है।

पड़ोसी राज्य हिमाचल से कलेसर की सीमा के अंदर प्रवेश करते ही क्षतिग्रस्त रोड पर वाहन हिचकोले खाने लगते हैं। कई जगहों से सड़क टूट कर बिखर चुकी है। सड़क में बने गड्ढे वाहन चालकों को परेशानी में डाल रहे हैं। क्षतिग्रस्त सड़क के कारण वाहनों की टूट-फूट भी बढ़ गई है। कलेसर निवासी अशोक कुमार, पांवटा साहिब निवासी जसबीर सिंह, इकबाल सिंह ने बताया कि हिमाचल की तरफ से लाल ढांग तक एनएच बिल्कुल सही सलामत है, लेकिन हरियाणा सीमा के अंदर प्रवेश करते ही सड़क की हालत बहुत खस्ता हो चुकी है। पता ही नहीं चलता की कार का टायर कब कितने गहरे गड्ढे में जा गिरे। पांवटा निवासी इंद्र पाल रावत ने बताया कि एक साल से लाल ढांग से लेकर ताजेवाला चेक पोस्ट तक हाईवे जर्जर हाे चुका है। विभागीय अधिकारी सड़क के गड्ढाें में मिट्टी डलवाकर लीपा पोती कर देते हैं। लोगों की मांग है कि सड़क की मरम्मत के साथ-साथ एनएच के नार्मस भी पूरे किए जाएं ताकि हादसों से बचाव हो सके।

X
Khijrabad News - haryana news 15 km area of jagadhri paonta highway is dilapidated
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना