विदेश भेजने के नाम पर सेक्टर-23 के व्यक्ति से ठगे ‌20 लाख रुपए

Sonipat News - सोनीपत | सेक्टर-23 के व्यक्ति ने पांच आरोपियों पर बेटे को विदेश भेजने के नाम पर 20 लाख रुपए ठगने का आरोप लगाया है। पुलिस...

Jan 16, 2020, 08:30 AM IST
Rai News - haryana news 20 lakh rupees from the person of sector 23 in the name of sending him abroad
सोनीपत | सेक्टर-23 के व्यक्ति ने पांच आरोपियों पर बेटे को विदेश भेजने के नाम पर 20 लाख रुपए ठगने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में शिकायत मिलने पर आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि जांच करने पर ही पूरी सच्चाई का पता चल सकेगा। धर्मपाल सेक्टर-23 ने बताया कि पांचों आरोपियों ने उसे झांसे में लिया। उन्होंने उसके बेटे को विदेश भेजने की बात कही। इसकी एवज में धोखाधड़ी से उससे 20 लाख रुपए ऐंठ लिए। यह रकम उसने 2016 में दी थी। 30 अप्रैल 2016 को उसने इनको 10 लाख रुपए दिए। इसके बाद सात नवंबर 2016 को 10 लाख की दिए। आरोपियों ने रकम लेने के बाद भी उसके बेटे को विदेश नहीं भेजा। नवंबर, 2017 में उसने शिकायत एसपी दफ्तर मेें दी थी।

रकम के बदले प्लाॅट देने की बात की, वो भी नहीं दिया

शिकायतकर्ता धर्मपाल ने बताया कि इस मामले की जांच एसपी ने आर्थिक अपराध शाखा को सौंप दी थी। अक्टूबर, 2018 में आरोपियों पर जब पुलिस को दबाव बढ़ा तो आरोपियों ने उसे कहा कि 20 लाख रुपए नहीं दे सकते। आरोपियों ने उसे फिर से झांसे में लिया और कहा कि वह अपना एक प्लाॅट जो देवडू रोड पर है वह उसे दे देंगे। धर्मपाल का आरोप है कि उसका एग्रीमेंट करवा दिया गया। परंतु रजिस्ट्री नहीं करवाई।

X
Rai News - haryana news 20 lakh rupees from the person of sector 23 in the name of sending him abroad

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना