पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

2100 नशीली दवाओं और चूरापोस्त सहित एक काबू

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने स्कूटी सवार युवक को नशीली दवाओं व चूरापोस्त सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान राम नगर निवासी हिमांशु के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया। जहां न्यायाधीश ने उसे न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के आदेश दिए हैं जबकि पुलिस इस मामले में आरोपी को नशीली दवाएं सप्लाई करने वाले नामजद आरोपी संजय बाक्सर व सिकंदर की तलाश कर रही है।

एसआई राम सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान पुलिस चंडीगढ़ रोड पर राम मंदिर के पास थी। इस दौरान गुप्ता कॉलोनी की ओर से एक्टिवा स्कूटी सवार एक युवक पुलिस को देखकर वापस मुडनें लगा। पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी युवक को काबू कर पूछताछ की तो वह घबरा गया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक पॉलिथीन में ट्रामा-डोल की 2100 नशीली गोलियां व साढ़े 3 किलो चूरापोस्त बरामद हुआ। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नशीली पदार्थों की तस्करी करता है। इस बार भी बेचने के लिए सपड़ा मोहल्ला निवासी संजय बॉक्सर से नशीली गोलियां व सिकंदर से चूरापोस्त खरीदकर लाया था।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। मामले की आगामी जांच कर रहे एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में हिसार जेल भेज दिया गया है। आरोपी संजय बाक्सर व सिकंदर की पुलिस तलाश कर रही है जो पुलिस उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लेगी। इसके लिए छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...