साड़ी व्यापारी से रंगदारी मांगने और गोली चलाने में शामिल 3 बदमाश गिरफ्तार

Jhajjar News - भास्कर न्यूज़ | बहादुरगढ़ नाहरा-नाहरी रोड स्थित ओढ़नी साड़ी शोरूम पर पर 2 जनवरी को फायरिंग कर रंगदारी मांगने के...

Jan 06, 2020, 07:25 AM IST
Bahadurgarh News - haryana news 3 crooks involved in extortion and firing from sari businessman arrested
भास्कर न्यूज़ | बहादुरगढ़

नाहरा-नाहरी रोड स्थित ओढ़नी साड़ी शोरूम पर पर 2 जनवरी को फायरिंग कर रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को 4 दिन में ही गिरफ्तार कर लिया है। उनसे एक पिस्तौल बरामद की गई है। बदमाशों के पकड़े जाने के बाद चार वारदातों का खुलासा हुआ है। वहीं उसी रात को गांव सांखौल के निकट हुई लूट और गोली मारने की वारदात में भी ये ही बदमाश शामिल थे। पुलिस सोमवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी। मामले के जानकरी देते हुए डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि सिटी एसएचओ बिजेंद्र सिंह के नेतृत्व में सीआईए की मदद से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। इनमें सौरभ निवासी डीघल हाल लाइन पार बहादुरगढ़, रितिक निवासी भराण, रोहतक हाल सूरत नगर बहादुरगढ़ व विवेक उर्फ विक्की निवासी गिझी, रोहतक शामिल हैं। इनमें से साड़ी की दुकान पर 2 जनवरी को फायरिंग कर रंगदारी मांगने के लिए सौरभ ने दुकान मालिक को फोन किया था और रितिक ने दुकान पर गोली चलाई थी, जबकि विवेक बाइक चला रहा था।

वारदात के बाद भी शहर में घूम रहे थे तीनों बदमाश

पुलिस ने तीनों को शहर एरिया से ही गिरफ्तार किया है। 2 जनवरी को रंगदारी मांगने और दुकान पर गोली चलाने की वारदात को अंजाम देने के बाद रात को आठ बजे सेक्टर-6 थाना के अंतर्गत सांखोल गांव के पास से अपने में घर जा रहे एक फैक्ट्री कर्मी से लूटपाट की थी। बाद में उसके पेट में गोली मार दी थी। वारदात के बाद भी बेखौफ होकर शहर में ही घूम रहे थे। वहीं इन दो वारदातों के अलावा आरोपियों ने 1 जनवरी को टीकरी बाॅर्डर से फोन छीना था और इसी फोन से रंगदारी मांगी थी, जबकि इससे एक दिन पहले शहर के एरिया से ही बाइक छीनी थी।

ये वारदात की थी: 2 जनवरी को नाहरा-नाहरी रोड पर ओढ़नी साड़ी शोरूम के संचालक दिलीप कुमार से दोपहर करीब 3 बजे बदमाशों ने फोन पर पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी। रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी है। बार-बार रंगदारी मांगने के बाद भी जब दुकानदार ने फोन उठाना बंद कर दिया तो शाम साढ़े चार बजे दो बाइक सवार बदमाश शोरूम के शीशे पर फायरिंग करके फरार हो गए थे। व्यापारी दिलीप कुमार ने बताया था कि वह दोपहर को शोरूम पर थे। दोपहर को करीब तीन बजे एक नंबर से फोन आया व फाेन करने वाले अपने को पवन बताते हुए पांच लाख रुपए की व्यवस्था कर रंगदारी के रूप में देने को कहा। शाम को करीब साढ़े चार बजे बाइक पर दो युवक आए व एक युवक ने पिस्तौल से गोली चला दी थी। वही उसी शाम इन्ही तीनो ने एचएसआईआईडीसी से घर जा रहे फैक्ट्री कर्मचारी लाइनपार एरिया निवासी संजय को घर जाते समय गांव सांखौल के निकट लूट लिया था। यहीं नहीं लूट का विरोध करने पर युवकों ने संजय के पेट में गोली भी मार दी थी। संजय ड्यूटी से घर लौट रहा था। जब सांखोल के नजदीक पहुंचा तो इसी दौरान तीनों ने उसे घेर लिया व उसका पर्स और मोबाइल छीनने के बाद उसकी छाती की तरफ गोली चला दी थी। सिटी एसएचओ बिजेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपियों सौरभ, रीतिक व विवेक ने अब तक प्रारंभिक जांच में 4 वारदातों का खुलासा किया है। अन्य किन वारदातों में तीनो शामिल है या नहीं इसको लेकर पुलिस जानकारी जुटा रही है।

Bahadurgarh News - haryana news 3 crooks involved in extortion and firing from sari businessman arrested
X
Bahadurgarh News - haryana news 3 crooks involved in extortion and firing from sari businessman arrested
Bahadurgarh News - haryana news 3 crooks involved in extortion and firing from sari businessman arrested

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना