6 प्राइमरी टीचर्स मुख्य शिक्षक पद पर पदोन्नति

Sirsa News - सिरसा | जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी आत्मप्रकाश प्रकाश मेहरा ने शुक्रवार को छह प्राथमिक शिक्षकों को मुख्य शिक्षक के...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 09:00 AM IST
Sirsa News - haryana news 6 primary teachers promotion to the post of chief teacher
सिरसा | जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी आत्मप्रकाश प्रकाश मेहरा ने शुक्रवार को छह प्राथमिक शिक्षकों को मुख्य शिक्षक के पद पर पदोन्नति का तोहफा प्रदान करते हुए पदोन्नति सूची जारी की है।

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में दिव्यांग वर्ग व सामान्य वर्ग के प्राथमिक शिक्षकों से मुख्य शिक्षक के पद पर पदोन्नति हेतु काऊंसलिंग की गई थी जिसके पश्चात दिव्यांग वर्ग कोटे से 14 प्राथमिक शिक्षकों को मुख्य शिक्षक के पद पर पदोन्नत करते हुए तत्कालीन जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी द्वारा पदोन्नति सूची जारी कर दी गई थी लेकिन सामान्य श्रेणी के शिक्षकों की पदोन्नति सूची अभी तक लंबित थी, जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी आत्मप्रकाश मेहरा ने आज 6 मुख्य शिक्षकों की पदोन्नति सूची जारी करते हुए पदोन्नत हुए तमाम शिक्षकों को हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित कीं व अपेक्षा जताई कि मुख्य शिक्षक के पद पर भी वे इसी प्रकार से पूर्ण कत्र्तव्यनिष्ठा के साथ अपने कत्र्तव्यों का वहन करेंगे। रा.क.प्रा.पा. बाजेकां में कार्यरत प्राथमिक शिक्षिका सरिता नागपाल को रा.क.प्रा.पा. बाजेकां, रा.क.प्रा.पा. नंबर 2 से सुरिंद्र कौर को रा.क.प्रा.पा. नंबर 2, रा.प्रा.पा. कागदाना से महेंद्र कुमार को रा.प्रा.पा. जोगीवाला, रा.क.प्रा.पा. खन्ना कॉलोनी सिरसा से राजेश रानी को रा.प्रा.पा. गिगोरानी, रा.प्रा.पा. शाहपुर बेगू से कमलेश रानी को रा.प्रा.पा. खाजाखेड़ा व रा.प्रा.पा. सावंतखेड़ा से शर्मिला देवी को रा.प्रा.पा. मौजगढ़ में मुख्य शिक्षक के पद दिए गए हैं।

X
Sirsa News - haryana news 6 primary teachers promotion to the post of chief teacher
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना