जाखल रेलवे परिसर से 60 वर्षीय वृद्ध का शव बरामद

Fatehabad News - जाखल | जाखल रेलवे परिसर में 60 वर्षीय वृद्ध का शव बरामद किया गया है। रेलवे पुलिस ने घटना की जांच करते हुए आशंका व्यक्त...

Dec 09, 2019, 07:41 AM IST
Jakhalmandi News - haryana news 60 year old dead body found in jakhal railway premises
जाखल | जाखल रेलवे परिसर में 60 वर्षीय वृद्ध का शव बरामद किया गया है। रेलवे पुलिस ने घटना की जांच करते हुए आशंका व्यक्त की है कि वृद्ध किसी चलती ट्रेन से गिरा है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के हवाले कर दिया है। जाखल रेलवे पुलिस को स्टेशन मास्टर ने सूचित किया की रेलवे परिसर में एक वृद्ध मृत अवस्था में पड़ा है। सूचना मिलने पर सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की। जांच में पाया कि 60 वर्षीय वृद्ध के सिर पर गंभीर रूप से चोट लगी हुई थी।

वहीं उसके अन्य शरीर पर भी गिरने से चोट लगी हुई पाई। वृद्ध का हाथ पर भी घाव बने हुए थे। उन्होंने बताया कि जिस जगह पर शव बरामद हुआ वहां पर रेलवे ट्रैक का कांटा है। वहां ट्रेन मुड़ती है। आशंका है कि वृद्ध गाड़ी के दरवाजे के पास खड़ा होगा व गाड़ी के मुड़ते समय वह नीचे आ गिरा। जिस कारण उसकी मौत हुई है। मृतक की पहचान पंजाब के बुढलाडा निवासी 60 वर्षीय गुरमेल सिंह पुत्र महेंद्र सिंह के रूप में हुई है। मृतक का बेटा जोना सिंह व चचेरे भाई सुरजीत ने बताया कि मृतक कल शाम को घर से निकला था। उसके बाद वापस नहीं आया। पुलिस ने परिजनों के बयानों पर कार्रवाई करते हुए रेलवे दुर्घटना के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।

X
Jakhalmandi News - haryana news 60 year old dead body found in jakhal railway premises
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना