मोबाइल पर लिंक भेज खाते से निकाले 70 हजार रुपए

Kaithal News - मोबाइल पर लिंक भेजकर बैंक खाते से 70 हजार रुपए निकलवाने के आरोप में सिविल लाइन थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस...

Bhaskar News Network

Sep 16, 2019, 08:00 AM IST
Kaithal News - haryana news 70 thousand rupees removed from account by sending link on mobile
मोबाइल पर लिंक भेजकर बैंक खाते से 70 हजार रुपए निकलवाने के आरोप में सिविल लाइन थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

फ्रैंड्स कॉलोनी निवासी ईश्वर सिंह ने बताया कि 15 जुलाई को वह करनाल रोड स्थित एसबीआई बैंक से रुपए निकलवाने गया था। उसने एटीएम से रुपए निकलवाने का प्रयास किया तो टेक्निकल एरर के कारण एटीएम से रुपए नहीं निकले, लेकिन बैंक खाते से रुपए कम हो गए। उसने टोल फ्री नंबर पर शिकायत दी तो कहा गया कि सात दिन में एकाउंट में रुपए वापस आ जाएंगे। सात दिन बाद उसने दोबारा कॉल की तो जवाब मिला कि जल्द ही रुपए वापस आ जाएंगे। कुछ देर बाद अनजान नंबर से फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि एटीएम में आपके रुपए फंसे हुए हैं। फोन करने वाले ने एकाउंट नंबर भी बताया और कहा कि आपके मोबाइल पर लिंक भेजा जा रहा है। जिसे एक मोबाइल नंबर पर भेजने के लिए बोला। ईश्वर सिंह का आरोप है कि उसने लिंक भेजा तो उसके बैंक खाते से तीन-चार बार रुपए निकले व जमा हुए, आखिरी में उसके खाते से 70 हजार रुपए की राशि निकाल ली गई। सिविल लाइन थाना एसएचओ प्रह्लाद राय ने बताया कि साइबर सैल की प्राथमिक जांच के आधार पर केस दर्ज कर लिया। जांच की जा रही है।

X
Kaithal News - haryana news 70 thousand rupees removed from account by sending link on mobile
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना