सड़क पर मिली 8 वर्षीय बच्ची सरपंच ने पुलिस काे साैंपी, पिता ने दर्ज कराया केस, बच्ची बालकुंज से मिली

Yamunanagar News - एक आठ साल की बच्ची नींद से जागते ही पिता को तलाशते हुए सड़क पर पहुंच गई। वह करीब दस किलोमीटर दूर गांव कैत में पहुंच...

Feb 15, 2020, 08:55 AM IST

एक आठ साल की बच्ची नींद से जागते ही पिता को तलाशते हुए सड़क पर पहुंच गई। वह करीब दस किलोमीटर दूर गांव कैत में पहुंच गई। वहां पर गांव वालों ने देखा और सूचना सरपंच को दी।

सरपंच बच्ची को लेकर कलानौर पुलिस चौकी पहुंचे । पुलिस ने भी बच्ची की सुरक्षा को देखते उसे बालकुंज भेज दिया। इसी दौरान बच्ची का पिता घर पहुंचा तो उसने देखा कि बेटी घर पर नहीं है। वह बेटी के अगवा होने की शिकायत लेकर सदर जगाधरी थाने पहुंचा। पुलिस ने केस दर्ज कर रात को ही उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन उसका पता नहीं चला। सुबह जैसे ही चौकी से मैसेज वाट्सएप ग्रुप में डाला कि एक आठ साल की बच्ची मिली है तो पता चला कि वह वही बच्ची है, जिसके अगवा होने का मामला सदर जगाधरी थाने में दर्ज किया गया।

पुलिस बच्ची के पिता को लेकर बालकुंज पहुंची तो बच्ची ने पिता को और पिता ने बच्ची को पहचान लिया। बच्ची परिजनों के हवाले कर दी। पुलिस को माहायादीन ने शिकायत दी थी कि वह कैल के पास ईंट भट्टे पर काम करता है। उसकी आठ सल की बेटी अंजुम घर पर सोई थी। इसी दौरान वह कैल अड्डे पर सामान लेने चला गया। जब सामान लेकर आया तो देखा कि बेटी वहां पर नहीं थी। उसकी तलाश भी की, लेकिन पता नहीं चला। उन्हें ऐसा लगा कि किसी ने बेटी को अगवा कर लिया है। वह तुरंत शिकायत लेकर थाने पहुंचा वहां शिकायत दी। जांच अधिकारी मेहमा सिंह ने बताया कि बच्ची पैदल ही कैल से गांव कैत पहुंच गई थी। वहां पर सरपंच ने बच्ची को कलानौर पुलिस चौकी में साैंप दिया। वहां से उसे बालकुुंज भेजा गया था। क्योंकि बच्ची अपने परिवार के बारे में नहीं बता पा रही थी। अगले ही दिन उन्हें पता चल गया था कि बच्ची को कलानौर पुलिस बालकुंज भेज चुकी है।

इधर, शांति कॉलोनी से 16 साल की लड़की लापता

शांति कॉलोनी निवासी व्यक्ति ने शहर जगाधरी पुलिस को शिकायत दी है कि उसकी 16 साल की बेटी बिना बताए कहीं पर चली गई है। उसकी तलाश भी की, लेकिन पता नहीं चला। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना