94.5 माय एफएम लाया बाल-भास्कर छोटा आरजे

Karnal News - करनाल | टेलेंट उम्र को नहीं देखता और ऐसे ही टेलेंट को आपसे मिला रहा है 94.5 माय एफएम और बाल-भास्कर अपने कार्यक्रम छोटा...

Bhaskar News Network

Aug 18, 2019, 08:00 AM IST
Karnal News - haryana news 945 my fm laya bal bhaskar chota rj
करनाल | टेलेंट उम्र को नहीं देखता और ऐसे ही टेलेंट को आपसे मिला रहा है 94.5 माय एफएम और बाल-भास्कर अपने कार्यक्रम छोटा आरजे के जरिए जहां ये छोटे बच्चे अपने मासूम बातों के साथ आप सभी का दिल जीत लेते हैं। हमेशा उनके पास किस्सों और कहानियों की ऐसी गुल्लक होती है, जो कभी खाली नहीं होती। ऐसे ही बच्चों को रेडियो पर लाने और अपने हुनर का जौहर दिखाने का मंच दिया है।

बाल भास्कर और माय एफएम ने, जिसमें ढूंढा गया शहर का छोटा आरजे। माय एफएम पर यह स्पेशल शो हर संडे सुबह 11 से 12 बजे तक ब्रॉडकास्ट किया जाएगा। इस संडे हमारी छोटी आरजे हैं स्वर्णिम जैन। 8 साल की स्वर्णिम प्रताप पब्लिक स्कूल मेन ब्रांच की स्टूडेंट हैं। इनकी प्यारी आवाज और शरारत से भरी अंदाज ही तो इनकी सबसे बड़ी खासियत है। स्वर्णिम के पिता अभिषेक जैन एक बिजनेसमेन हैं और मम्मी मुदिता जैन हाउस वाइफ हैं। वे दोनों आज बहुत खुश हैं कि उनकी नन्हीं सी परी को माय एफएम और बाल भास्कर ने वो मौका दिया है, जो उसकी लाइफ का बहुत बड़ा एक्सपीरियंस साबित होगा। तो मिस मत कीजिए इस अनोखे शो को जो खास तौर पर आपके बच्चों को उनका हुनर दिखाने के लिए डिजाइन किया है। इस संडे सुबह 11 से 12 सिर्फ 94.5 माय एफएम पर बाल भास्कर प्रेजेंट्स-छोटा आरजे चलो आज कुछ अच्छा सुनते हैं।

आरजे स्वर्णिम।

X
Karnal News - haryana news 945 my fm laya bal bhaskar chota rj
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना