मलेशिया में नौकरी दिलवाने के नाम पर 95 हजार रुपये ठगे

Sirsa News - मलेशिया में वीजा लगवाकर नौकरी दिलवाने के नाम पर गांव बरूवाली प्रथम निवासी एक युवक से 95 हजार रुपये ऐंठने का मामले...

Sep 14, 2019, 09:01 AM IST
मलेशिया में वीजा लगवाकर नौकरी दिलवाने के नाम पर गांव बरूवाली प्रथम निवासी एक युवक से 95 हजार रुपये ऐंठने का मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। शिकायत के आधार पर केस दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में बरूवाली प्रथम निवासी रमनदीप ने बताया कि गांव संघरसाधां निवासी राजू उसका अच्छा दोस्त है और फिलहाल मलेशिया में रह रहा है। राजू ने उससे कहा कि वह भी मलेशिया में आ जाए और कोई काम दिलाकर सैट करवा दूंगा। राजू की बातों में आकर उसने हां कर दी। राजू ने वीजा व अन्य खर्चों के लिए उससे 1.60 लाख रुपये की मांग की जिस पर वह सहमत हो गया। राजू के साथ दो-तीन अन्य लोग भी थे। वीजा का काम शुरू करने से पहले राजू ने उससे 20 हजार रुपए नकद ले लिए और बाद में 10 हजार रुपये मेडिकल करवाने के लिए ले लिए। इसके बाद तीसरी बार में 15 हजार रुपए ले लिए। कुल मिलाकर वह 45 हजार रुपये उससे ले चुका थे। राजू ने उसके साथ धोखा करते हुए वर्क परमिट वीजा की जगह टूरिस्ट वीजा लगवा दिया। जब उसने राजू से इस संबंध में बात की तो वो कहने लगा कि इसी वीजा पर तुम्हें काम दिलवा देंगे। मलेशिया की फ्लाइट चढऩे से पूर्व राजू के साथी अशोक ने उससे 50 हजार रुपये और ले लिए।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना