रॉन्ग साइड चल रहे बाइक सवारों की कार से जोरदार टक्कर, एक की मौत

Karnal News - करनाल. जीटी रोड पर दुर्घटना के बाद कार्रवाई करती पुलिस। भास्कर न्यूज | करनाल जीटी रोड सेक्टर-4 एरिया में रॉन्ग...

Bhaskar News Network

Sep 13, 2019, 07:40 AM IST
Gharaunda News - haryana news a bike collides with the car of the bike riders running on the side one killed
करनाल. जीटी रोड पर दुर्घटना के बाद कार्रवाई करती पुलिस।

भास्कर न्यूज | करनाल

जीटी रोड सेक्टर-4 एरिया में रॉन्ग साइड चल रहे बाइक सवारों की कार से जोरदार टक्कर हो गई। इसमें बाइक सवार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सेक्टर-4 चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। इससे चंडीगढ़ से दिल्ली साइड आधा घंटे तक बंद रखा गया। इससे ट्रैफिक व्यवस्था प्रभावित हुई है।

सेक्टर-4 पुलिस चौकी इंचार्ज अनिल कुमार ने बताया कि बाइक सवार दिल्ली की तरफ से चंडीगढ़ साइड में रॉन्ग चल रहे थे। जबकि चंडीगढ़ की तरफ से दिल्ली की तरफ एक कार भी स्पीड में जा रही थी। कार सवारों ने दिल्ली एयरपोर्ट पर जाना था। बाइक और कार की आमने-सामने टक्कर हुई। इसमें बाइक सवार कार के शीशे पर जाकर लगा और चालक सड़क पर बुरी तरह घसीटता गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सड़क पर पशु के टकराने से युवक की गई जान

दूसरी घटना में करनाल से घरौंडा जा रहे एक बाइक सवार की सड़क पर पशु के साथ टक्कर हो गई। इससे बांसो गेट करनाल वासी राजकुमार की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। राजकुमार बाइक पर किसी कार्य के लिए घरौंडा जा रहा था। रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

X
Gharaunda News - haryana news a bike collides with the car of the bike riders running on the side one killed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना