10 साल की सजा काट रहे बंदी की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती

Sonipat News - बाल सुधार गृह में रेप के मामले में 10 साल की सजा काट रहा युवक अचानक बड़बड़ाने लगाता। युवक के चिल्लाने व अजीब आवाज...

Feb 15, 2020, 08:50 AM IST
Sonipat News - haryana news a prisoner serving a 10 year sentence is ill hospitalized

बाल सुधार गृह में रेप के मामले में 10 साल की सजा काट रहा युवक अचानक बड़बड़ाने लगाता। युवक के चिल्लाने व अजीब आवाज निकालने से अन्य बाल बंदी डर जाते हैं। यहीं नहीं यह बंदी अजीब हरकत करता है। एक सुरक्षा कर्मी ने कहा कि उसे भी यह सब अजीब लगा। इसके बाद मामला शुक्रवार को अधिकारियों के संज्ञान में लाया गया। बंदी को शुक्रवार की सुबह उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। इसके साथ कहा गया कि इसे स्थायी उपचार दिया जाए। करीब चार दिन से युवक को इस तरह के दौरे पड़ रहे हैं। जबकि बाल बंदी इसे प्रेत आत्मा का साया समझकर डरे हुए हैं।

बाल सुधार गृह में क्षमता 50 की, रखे जा रहे हैं 96 बाल बंदी : बाल सुधार गृह सोनीपत में क्षमता 50 बंदी रखने की है। जबकि यहां 96 बंदी रखे जा रहे हैं। ऐसे में बाल सुधार गृह में लेट तक में बाल बंदियों को परेशानी हो रही है। हाल में बाल सुधार गृह में मारपीट की भी घटना हुई थी। एक सुरक्षा कर्मी ने कहा कि जो युवक बढ़बढ़ाता है उसे ही पीटा गया था। उस दिन से तबीयत ठीक नहीं है।

बंदी जोर की आवाज निकालता है। यह सब लक्षण देखकर बंदी काे तुरंत इलाज दिलाना उचित समझा। सुबह उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। मिर्गी के दौरा तो नहीं इसकी जांच करवाई गई। बंदी का स्थायी इलाज करवाया जाएगा। जोगेंद्र, हवलदार , बाल सुधार गृह।

X
Sonipat News - haryana news a prisoner serving a 10 year sentence is ill hospitalized
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना