• Hindi News
  • Haryana
  • Jind
  • Jind News haryana news a wild pig injured two including a woman in the farm of intal khurd village

ईंटल खुर्द गांव के खेत में जंगली सुअर ने महिला सहित दो को किया घायल

Jind News - ईंटल खुर्द गांव में सोमवार को खेत में जंगली सुअर ने एक महिला सहित दो ग्रामीणों को काट लिया। इसमें एक युवक गंभीर रूप...

Dec 03, 2019, 07:31 AM IST
ईंटल खुर्द गांव में सोमवार को खेत में जंगली सुअर ने एक महिला सहित दो ग्रामीणों को काट लिया। इसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। ग्रामीण जंगली सुअर के हमले से भयभीत हैं। वहीं वन्य जीव विभाग के पास अभी तक जंगली सुअर के द्वारा किए गए इस हमले की कोई सूचना नहीं है। वन्य जीव अधिकारियों का कहना है कि वे अब गांव जाकर इसके बारे में पता करेंगे।

सोमवार को युवक सुनील कुमार व जयपाल की प|ी संतरो देवी खेत में गए हुए थे। इस दौरान एक जंगली सुअर ने दोनों पर हमला कर दिया। पहले जंगली सुअर ने महिला संतरो देवी को काटा। इसके बाद सुनील के ऊपर हमला किया। दोनों के शोर मचाए जाने के बाद आसपास में मौजूद ग्रामीण मौके पर पहुंचे। इसके बाद जंगली सुअर मौके से भाग गया। जंगली सुअर के काटने से घायल युवक सुनील को ग्रामीणों ने शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया जहां पर उसका इलाज चल रहा है। गांव के सरपंच विकास का कहना है कि जंगली सुअर के इस हमले से ग्रामीण भयभीत हैं और वे अब खेत में जाने से भी डर रहे हैं।

जींद. अस्पताल में घायल सुनील।

अभी तक कोई सूचना नहीं जरूरी कदम उठाए जाएंगे

वन्य जीव संरक्षण विभाग के इंस्पेक्टर मनबीर खटकड़ का कहना है कि अभी तक उनके पास इसकी कोई सूचना नहीं आई है। अब वे गांव में जाकर इसका पता करेंगे और जो भी जरूरी कदम हैं वे उठाए जाएंगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना