आ सुण लै मेरा ठिकाणा रै इस भारत म्हैं हरियाणा रै...

Sonipat News - गन्नौर. अनाज मंडी में रिहर्सल में गाने पर प्रस्तुति देते विद्यार्थी। भास्कर न्यूज | गन्नाैर आ सुण लै मेरा...

Jan 21, 2020, 07:36 AM IST
Ganaur News - haryana news aa sun le mera thikaana rai hai hai haryana hai
गन्नौर. अनाज मंडी में रिहर्सल में गाने पर प्रस्तुति देते विद्यार्थी।

भास्कर न्यूज | गन्नाैर

आ सुण लै मेरा ठिकाणा रै, इस भारत म्हैं हरियाणा रै...। हरियाणवी संस्कृति व सभ्यता को प्रदर्शित करते इस गीत पर द पुष्प वर्ल्ड स्कूल के नन्हें-मुन्ने विद्यार्थियों ने मनोहारी समूह नृत्य की प्रस्तुति दी। मौका था नई अनाज मंडी में उपमंडल स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों के अंतर्गत पहली रिहर्सल के आयोजन का।

नई अनाज मंडी में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह धूमधाम से मनाया जाएगा, जिसकी पहली रिहर्सल सोमवार को आयोजित की गई। पहली रिहर्सल में मुख्य अतिथि के रूप में तहसीलदार रोशनलाल ने शिरकत की। इस दौरान उन्होंने गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों का जायजा लेते हुए जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए। रिहर्सल की शुरुआत परेड से की गई, जिसकी अगुवाई लक्ष्य इंटरनेशनल स्कूल की छात्राओं की टुकड़ी ने की। लक्ष्य स्कूल के बैंड की सुरीली धुनों पर छात्र-छात्राओं की टुकड़ियाें ने जोश के साथ मार्चपास्ट किया। परेड में स्वामी चेतना, एसएस मैमोरियल स्कूल, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल गन्नौर, शाश्वत चेतना, मदरसा शमशूल उलूम, जीवानंद पब्लिक स्कूल और बाल भारतीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की टीमों ने कदम से कदम मिलाये। इसके बाद पीटी व डंबल शो का आयोजन किया गया। इस मौके पर नायब तहसीलदार राजबीर सिंह, खंड शिक्षा अधिकारी सत्यप्रकाश कटारिया, प्रिंसीपल खेमकरण शर्मा, हरपाल मलिक आदि शिक्षकगण मौजूद थे।

X
Ganaur News - haryana news aa sun le mera thikaana rai hai hai haryana hai

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना